--Advertisement--

मां और भाई-बहन को पिकअप ने कुचला, डेढ़ घंटे तक सड़क पर पड़ी रही डेडबॉडी

शहर के सोमवार दोपहर 2 बजे पिकअप ने एक महिला और दो बच्चों को कुचल दिया। हादसे में मां की मौके पर ही मौत हो गई।

Danik Bhaskar | Feb 13, 2018, 03:44 AM IST
पिकअप ने एक महिला और दो बच्चों को कुचल दिया। पिकअप ने एक महिला और दो बच्चों को कुचल दिया।

बैतूल (भोपाल). शहर के सोमवार दोपहर 2 बजे पिकअप ने एक महिला और दो बच्चों को कुचल दिया। हादसे में मां की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं भाई-बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद पिकअप बैलेंस खो बैठा और पलट गई। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने बच्चों को जिला हॉस्पिटल पहुंचाया। बड़े बेटे को खाना देकर लौट रही थी...

- दरअसल, बडोरा के रहने वाले, संगीता बारस्कार छोटे बेटे अमित और बेटी भूमिका के साथ फोरलेन पर मजदूरी करने गए थे। मां बड़े बेटे नीरज को खाना देकर घर लौट रही थी।

- रास्ते में आठनेर की ओर से बैतुल आ रहे तेज स्पीड में एक पिकअप मां और बच्चों को कुचल दिया और पलट गई।

- हादसे में मां के सिर पर गंभीर चोट आने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल भाई बहन का इलाज जिला हॉस्पिटल में चल रहा है।

ड्राइवर पर केस दर्ज...

- पिकअप ने टक्कर से एक की मौत हो गई है। दो बच्चे घायल हैं। पिकअप पलटने से ड्राइवर भी घायल हो गया। गाड़ी जब्त कर ड्राइवर सप्नील पवार पर केस दर्ज किया है।

डेढ़ घंटे तक सड़क पर पड़ी रही लाश
- हादसे के बाद डेढ़ घंटे तक महिला का की लाश सड़क पर ही पड़ा रहा। लोगों की घटना की सूचना देने के बाद भी पुलिस डेढ़ घंटे बाद घटना स्थल पर पहुंची।

- पुलिस के पहुंचने पर 108 एंबुलेंस से महिला की लाश को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। लाश का पीएम करने के बाद परिवार के लोगों का सौंप दिया गया।

एक्सीडेंट के बाद क्षतिग्रस्त वाहन। एक्सीडेंट के बाद क्षतिग्रस्त वाहन।
मृतक महिला। मृतक महिला।