Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Doctor Has Entered The House From The Woman

डॉक्टर ने महिला से घर में घुस किया रेप, 3 साल से डरा-धमकाकर कर रहा था शोषण

टीटी नगर पुलिस ने आस्था अस्पताल के शादीशुदा डॉक्टर पर रेप का मामला दर्ज किया है।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 07, 2018, 06:53 AM IST

डॉक्टर ने महिला से घर में घुस किया रेप, 3 साल से डरा-धमकाकर कर रहा था शोषण

भोपाल.टीटी नगर पुलिस ने आस्था अस्पताल के शादीशुदा डॉक्टर पर रेप का मामला दर्ज किया है। आरोपी ने इलाज के लिए आई महिला के घर में घुसकर उससे रेप किया। आरोपी डरा धमकाकर करीब तीन साल तक महिला का शारीरिक शोषण करता रहा। पुलिस ने मंगलवार रात आरोपी डॉक्टर को अरेस्ट कर लिया। क्या है मामला...


- टीटी नगर के रहने वाले 28 साल की महिला की दिसंबर 2014 में कमला नगर स्थित आस्था अस्पताल में डिलीवरी हुई थी। एसआई सोनल पांडे के अनुसार महिला ने बताया कि इस दौरान 30 साल के डॉ. मुकेश नागर ने उसके पति का नंबर लेते हुए दोस्ती कर ली।

- अस्पताल से छुट्टी होने के बाद वह एक दिन दवाई देने के बहाने घर पर आ गया। इसके बाद उसका अक्सर घर आना-जाना हो गया। एक दिन उसने घर पर पति के नहीं होने का फायदा उठाकर जबरन रेप की। विरोध करने पर आरोपी मुकेश ने डराते हुए कहा कि वह उसे बदनाम कर देगा।

- करीब तीन साल तक आरोपी इसी तरह उससे रेप करता रहा। मुकेश के शादी का वादा करने के कारण वह पति से अलग रहने लगी, लेकिन सेामवार को मुकेश ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद महिला ने मुकेश के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

- एसआई के अनुसार मुकेश बीएचएमएस करने के बाद अस्पताल में जॉब करता है। आरोपी मुकेश की भी शादी हो चुकी है। इसके बारे में दोनों के परिवार वालों को भी पहले से पता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×