Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Eighth Class Student Died By Crushing Big Stone

पांच दिन से लापता था आठवीं क्लास का स्टूडेंट, अब इस हाल में पड़ी मिली लाश

शहर में पास पांच दिन से लापता एक लड़के की लाश मिली है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 07, 2018, 06:21 AM IST

  • पांच दिन से लापता था आठवीं क्लास का स्टूडेंट, अब इस हाल में पड़ी मिली लाश

    चंदेरी (अशोकनगर)शहर में पास पांच दिन से लापता एक लड़के की लाश मिली है। उसका सिर पत्थर से कुचला है और उसे जीने से घसीटकर नीचे ले जाने के निशान भी हैं। जानकारी अनुसार फतेहाबाद निवासी रोहित पुत्र करतार बरार 16 साल दो जनवरी शाम मोहल्ले में घूमने गया था लेकिन लौटकर वापस नहीं आया। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने शुक्रवार को थाने में दर्ज कराई।

    - मृतक के बड़े भाई नरेन्द्र ने बताया कि भाई को ढूंढने मालनखो पहुंचे जहां भोगशाला के नीचे जाकर देखा तो जीने पर उसके भाई का शव पड़ा था। जिसका सिर पत्थरों से कुचला हुआ था और जीने पर उसे घसीटकर ले जाने के निशान थे।

    - लड़के अपने साथ मोबाइल रखता था लेकिन उसके शव के पास सिर्फ ईयर फोन ही मिला है। ऐसे में मृतक कॉल डिटेल की जानकारी से भी घटना का खुलासा हो सकता है। टीआई केएन त्रिपाठी ने बताया कि उसके पास ईयर फोन मिला है लेकिन मोबाइल नहीं मिला।

    - फोरेंसिक टीम को गुना से जांच के लिए बुलाया है। दो जनवरी से गायब अवश्य है। यदि उसी दिन हत्या की जाती तो निश्चित ही बदबू आने लगती। अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    - देखकर ऐसा लगता है रोहित को आरोपियों सीढीयों के ऊपर से धक्का दिया गया है। फिर उसको नीचे घसीट कर उसको पत्थर से कुचला है। पुलिस को बड़ा पत्थर पड़ा मिला, जिसे पुलिस उठा लाई है व घसीटे जाने पर खून के निशान दिखे है। इन पहलुओं पर जांच की जा रही है।

    कभी-कभी टेंट के काम से जाता था
    - मृतक के भाई ने बताया कि रोहित 8 वीं की पढाई के बाद कभी-कभी टेंट के काम से जाता रहता था। बुनाई का काम भी यहां वहां सीखता रहता था। मामले की जानकारी लगने पर पुलिस पहुंची और मौके पर पहुंचकर जांच की। जिसके गले पर दबाने के निशान थे और सिर पत्थर से कुचला हुआ था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Eighth Class Student Died By Crushing Big Stone
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×