--Advertisement--

पांच दिन से लापता था आठवीं क्लास का स्टूडेंट, अब इस हाल में पड़ी मिली लाश

शहर में पास पांच दिन से लापता एक लड़के की लाश मिली है।

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 06:21 AM IST
Eighth class student died by crushing big stone

चंदेरी (अशोकनगर) शहर में पास पांच दिन से लापता एक लड़के की लाश मिली है। उसका सिर पत्थर से कुचला है और उसे जीने से घसीटकर नीचे ले जाने के निशान भी हैं। जानकारी अनुसार फतेहाबाद निवासी रोहित पुत्र करतार बरार 16 साल दो जनवरी शाम मोहल्ले में घूमने गया था लेकिन लौटकर वापस नहीं आया। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने शुक्रवार को थाने में दर्ज कराई।

- मृतक के बड़े भाई नरेन्द्र ने बताया कि भाई को ढूंढने मालनखो पहुंचे जहां भोगशाला के नीचे जाकर देखा तो जीने पर उसके भाई का शव पड़ा था। जिसका सिर पत्थरों से कुचला हुआ था और जीने पर उसे घसीटकर ले जाने के निशान थे।

- लड़के अपने साथ मोबाइल रखता था लेकिन उसके शव के पास सिर्फ ईयर फोन ही मिला है। ऐसे में मृतक कॉल डिटेल की जानकारी से भी घटना का खुलासा हो सकता है। टीआई केएन त्रिपाठी ने बताया कि उसके पास ईयर फोन मिला है लेकिन मोबाइल नहीं मिला।

- फोरेंसिक टीम को गुना से जांच के लिए बुलाया है। दो जनवरी से गायब अवश्य है। यदि उसी दिन हत्या की जाती तो निश्चित ही बदबू आने लगती। अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- देखकर ऐसा लगता है रोहित को आरोपियों सीढीयों के ऊपर से धक्का दिया गया है। फिर उसको नीचे घसीट कर उसको पत्थर से कुचला है। पुलिस को बड़ा पत्थर पड़ा मिला, जिसे पुलिस उठा लाई है व घसीटे जाने पर खून के निशान दिखे है। इन पहलुओं पर जांच की जा रही है।

कभी-कभी टेंट के काम से जाता था
- मृतक के भाई ने बताया कि रोहित 8 वीं की पढाई के बाद कभी-कभी टेंट के काम से जाता रहता था। बुनाई का काम भी यहां वहां सीखता रहता था। मामले की जानकारी लगने पर पुलिस पहुंची और मौके पर पहुंचकर जांच की। जिसके गले पर दबाने के निशान थे और सिर पत्थर से कुचला हुआ था।

X
Eighth class student died by crushing big stone
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..