--Advertisement--

एक साल से शादीशुदा महिला से करता रहा ज्यादती, फिर ऐसे हुआ खुलासा

बिजनेसमैन युवक पर शादी का झांसा देकर एक साल से शारीरिक शोषण करने का केस दर्ज कराया है।

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 07:04 AM IST

सागर (भोपाल). शहर के ज्ञानवीर कॉलेज के पास रहने वाली एक लड़की ने मकरोनिया के बिजनेसमैन युवक पर शादी का झांसा देकर एक साल से शारीरिक शोषण करने का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। सिविल लाइंस थाने की पुलिस ने बताया कि ज्ञानवीर कॉलेज के पास रहने वाली युवती ने आवेदन दिया है। इसमें कहा गया है कि उसका विवाह 2 साल पहले हुआ था। किसी कारणवश वह पहली विदा के बाद वापस ससुराल नहीं गई और मायके में ही रहने लगी।


- इस बीच उसका मकरोनिया के रहने वाले आरोपी नितिन बलेजा की कॉस्मेटिक दुकान पर आना-जाना होने लगा। इसके बाद आरोपी ने युवती से संपर्क बढ़ा लिए। करीब 1 साल पहले 23 नवंबर 2016 को आरोपी ने युवती को शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए।


- इसके बाद से वह लगातार एक साल तक उसका शोषण करता रहा। इस बीच बलेजा की सागर में ही रहने वाली एक अन्य युवती से सगाई हो गई। बलेजा परिवार ने शहर से बाहर जाकर शादी समारोह करने की योजना बनाई। इस बात की भी भनक युवती को लग गई।

- उसने शादी के बारे में बलेजा से बात की तो 18 दिसंबर 2017 की रात वह उसके पास पहुंचा और मारपीट की तथा गाली गलौज कर दी। बुधवार को पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
एमएलसी में वीआईपी ट्रीटमेंट

- पुलिस थाने से लेकर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज तक दुष्कर्म के मामले में फंसे इस आरोपी को वीआईपी सुविधाएं दी गई। पुलिस थाने में जहां उसे सम्मान दिया गया वहीं मेडिकल कॉलेज में एमएलसी कराने के दौरान आरोपी को वह कुर्सी बैठने के लिए मुहैया कराई गई जिस पर डॉक्टर बैठते हैं।