--Advertisement--

2 दिन पहले पिता ने पकड़ा था प्रेमी के साथ, अब इस हाल मे मिली लड़की की लाश

रेलवे स्टेशन हरपालपुर से महोबा की ओर रेलवे ट्रैक पर आउटर के पास एक लड़की की लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया।

Danik Bhaskar | Jan 30, 2018, 02:27 AM IST

हरपालपुर (सागर). रेलवे स्टेशन हरपालपुर से महोबा की ओर रेलवे ट्रैक पर आउटर के पास एक लड़की की लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने लाश बरामद कर पीएम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, लड़की यूपी के महोबकंठ थाना के टिकरया गांव की रहने वाली है। लड़की का नाम रामसखी यादव है। वो गर्ल्स स्कूल की ग्याहरवीं की स्टूडेंट है। क्या है मामला...

- दरअसल, लड़की का अनिल कुमार राजपूत नाम के लड़के से अफेयर चल रहा था। दो दिन पहले रेलवे फाटक के पास लहचूरा रोड के पास एक फोटो स्टूडियों की दुकान पर लड़की को परिवार वालों ने प्रेमी के साथ देख लिया था।

- लड़की के परिवार की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों को थाने में बुलाया, लड़की ने पुलिस को बताया कि वह मर जाएंगे। पुलिस ने लड़की को परिवार वालों के साथ घर भेज दिया, जबकि उसके प्रेमी अनिल कुमार राजपूत निवासी नारायण गंज अरजरिया कालौनी को थाने में बैठा लिया।

- रविवार रात करीब 9 बजे छात्रा घर से गायब हो गई और राम करीब 2.10 बजे रेलवे स्टेशन प्रबंधक ने थाना पुलिस को रेलवे ट्रेक पर एक लड़की का शव पड़ा होने की सूचना दी। रात में ही दो पुलिस कर्मियों को तैनात कर दिया गया, प्रथम दृष्टया माना गया कि उसने ट्रेन से कटकर जान दी है।


- लड़की के पिता का आरोप है कि जब उन्होने अपनी बेटी को लड़के अनिल के साथ स्टूडियो में पकड़ा और अनिल को थाने भिजवा दिया। अनिल के कुछ सहयोगियों ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया और ले गए।

- उन्होने अपनी बेटी की हत्या किए जाने के आरोप लगाए हैं। हालांकि पुलिस ने अनिल कुमार को पूछताछ कर छोड़ दिया है, यह हत्या का मामला है या आत्महत्या का, इसकी पुलिस बारीकी से जांच कर रही है।