पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हार्दिक पटेल की फ्लॉप रैली, ज्यादातर कुर्सियां करती रही लोगों का इंतजार

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मध्यप्रदेश.  हार्दिक की भोपाल रैली फ्लॉप शो साबित हुई। उनकी इस सभा में ज्यादातर कुर्सी खाली ही रहीं। सभा में करिब सात हजार से ज्यादा कुर्सी लगाई गई थी। लेकिन उनकी सभा में कम लोग ही पहुंचे। हार्दिक की इस रैली को आगामी मध्यप्रदेश के असेंबली चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। लेकिन उनकी रैली के इस फ्लॉप शो से विपक्षी दलों को काफी झटका लगा। बता दें, हार्दिक भोपाल में आयोजित पाटीदार समाज के कार्यक्रम में आए थे।  हम आज भी चोरों के गुलाम हैं ....

 

- दशहरा मैदान में शिवाजी महाराज की 338 वी जयंती पर आयोजित पाटीदार समाज के कार्यक्रम हार्दिक ने कहा कि वल्लभ भाई पटेल ने 1947 में  650 रियासतों का विलीनीकरण कर देश को एक सूत्र में बांधा और गोरों से  आजादी भी  दिलवा दी, लेकिन जागरूकता की कमी से हम आज भी  चोरों के गुलाम बने हुए हैं। इससे पहले हार्दिक ने  खुली जीप पर सवार होकर रैली भी निकाली।

- पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने सोमवार को मध्यप्रदेश की राज्यपाल और गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल पर जमकर कटाक्ष किए। 

क्या कहा हार्दिक ने

बाबुल सुप्रियो के पाक कलाकारों लेकर दिए गए बयान पर हार्दिक ने कहा है कि, यहां सभी हिंदू-मुसलमान की बात करते हैं। रोजगार की नहीं। किसान, जस्टिस लोया, जवानों की मौत पर बात नहीं करते।
- राहुल गांधी से मिलने के सवाल पर भी हार्दिक ने बताया कि, वे पिछले सात दिनों में ममता बनर्जी, नीतीश कुमार, उद्धव ठाकरे से मिला हूं। देशहित में यदि राहुल गांधी से मिलना पड़ा तो मिलूंगा।   

- पीएनबी घोटाला पर हार्दिक ने बयान दिया कि, इसमें कुछ कांग्रेस के नेताओं के नाम भी आ रहे हैं। यदि यह घोटाला 2011 से चल रहा है तो साढ़े तीन साल से केंद्र सरकार क्या कर रही है। राहुल, सोनिया, चिदंबरम को जेल में क्यो नहीं डाला। 
- अब तो ऐसा लगता है कि 15 लाख खाते में डालने का जो वादा था, कहीं खाते से 15 लाख बैंक न ले लें। आखिर पीएनबी घोटाले के सूत्रधार नीरवमोदी का अंबानी से क्या रिश्ता है। पिछले छह महीने से पीएमओ से लगातार वह कॉन्टेक्ट में रहा उसे जेल में क्यों नहीं डाला।

खबरें और भी हैं...