--Advertisement--

चार महीने पहले जेल में धमकाया था, बाहर आते ही चला दी गोली

टीला जमालपुरा इलाके में रविवार देर रात कट्टे से हुए फायर के बाद दहशत फैल गई। ये फायर एक बदमाश ने दूसरे पर किया था।

Danik Bhaskar | Jan 30, 2018, 05:31 AM IST

भोपाल. टीला जमालपुरा इलाके में रविवार देर रात कट्टे से हुए फायर के बाद दहशत फैल गई। ये फायर एक बदमाश ने दूसरे पर किया था। विवाद करीब चार महीने पहले जेल में हुआ था। बदमाश ने युवक को जेल से छूटने के बाद गोली मारने तक की धमकी दी थी। गनीमत रही कि गोली युवक के पास से होकर गुजर गई। टीला जमालपुरा पुलिस ने एक दिन पहले ही जेल से छूटे इलाके के निगरानी बदमाश समेत तीन आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया है।

- सुपर मार्केट के पास टीला जमालपुरा निवासी 27 वर्षीय मोहम्मद अरशद मैजिक वाहन चालक है। एएसपी राजेश सिंह भदौरिया के मुताबिक अरशद पर मारपीट समेत अन्य धाराओं में अपराध दर्ज हैं। रविवार रात करीब 11 बजे अरशद अपने घर के पास खड़ा था। तभी थाने का निगरानी बदमाश रिजवान गोल्डन अपने नाबालिग भाई और एक अन्य साथी रहमान के साथ वहां पहुंचा।

- गाली गलौच करते हुए तीनों ने अरशद के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान रिजवान ने अरशद पर देशी कट्टे से फायर भी किया। गोली उसके पास से होकर गुजर गई। वारदात के बाद आरोपी वहां से भाग निकले। अरशद की शिकायत पर टीला जमालपुरा पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया। सोमवार दोपहर पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

कहा था-जेल से निकलकर तुझे गोली मारूंगा

- एएसपी के मुताबिक अरशद एक आपराधिक मामले में जेल गया था। इस बीच हनुमानगंज पुलिस ने भी जिला बदर का उल्लंघन करने पर रिजवान को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जेल में रहने के दौरान अरशद और रिजवान के बीच मामूली बात पर विवाद हो गया।

- इस दौरान रिजवान ने अरशद को धमकाया था कि जेल से बाहर निकल तुझे गोली मारूंगा। रिजवान शुक्रवार को ही जेल से छूटकर बाहर आया है। दो दिन बाद ही उसने वारदात को अंजाम दे दिया।