--Advertisement--

गंदी फिल्म देखने की आदत से किया रेप, बच्ची ने पहचाना तो कर दी थी हत्या

9 साल की बच्ची से दुराचार कर गला घोंट कर हत्या कर देने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 07:26 AM IST
girl had identified it then murdered
छतरपुर (भोपाल). मजरा भूरापुरवा में एक 9 साल की बच्ची से दुराचार कर गला घोंट कर हत्या कर देने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। आरोपी को गौरिहार पुलिस ने बांदा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उसे आपत्तीजनक फिल्म देखने की आदत पड़ गई थी। इसी लत के चलते उसने बच्ची के साथ रेप किया।
- पुलिस के मुताबिक, वारदात के बाद से ही गांव का छुट्टू उर्फ राजेश अनुरागी पुत्र हजारी लाल अनुरागी 23 वर्ष गायब था।
- पुलिस ने उसकी रिश्तेदारियों में तलाश की लेकिन वह वहां भी नहीं मिला। इस बीच आरोपी का मोबाईल भी कुछ मिनटों के लिए खुलता और बंद होता रहा। इससे पुलिस का छुट्टू अनुरागी पर संदेह और गहरा गया।
- मोबाईल की लोकेशन और मुखबिरों की सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी को सोमवार रात यूपी के बांदा रेलवे स्टेशन पर उस समय दबोच लिया गया। बांदा से वह भागने के लिए दिल्ली जाने वाली ट्रेन का इंतजार कर रहा था।
- पुलिस ने आरोपी को अपराध क्रमांक 12/18 पर आईपीसी की धारा 376, 302 एवं पास्को एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है। एसपी श्री खन्ना ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। उन्होंने बताया कि इस मामले को चिन्हित एवं सनसनी खेज अपराधों में शामिल किया गया है।
बच्ची ने पहचान लिया था इस कर दी हत्या
- आरोपी ने मीडिया के सामने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि लड़की ने पहचान लिया था। इसी डर के कारण उसने लड़की के ही कपड़े से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी थी।
- भूरापुरवा गांव में 31 जनवरी को दोपहर करीब 2 बजे 9 साल की बच्ची बेर तोड़ने गई थी। शाम तक वापस नहीं लौटने पर उसकी तलाश की गई। तभी घर से महज 100 मीटर दूर अरहर के एक खेत में उसका अर्धनग्न शव पड़ा मिला था।
X
girl had identified it then murdered
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..