भोपाल

--Advertisement--

जेल से छूटते ही इस लड़की ने कहा- मेरी मोबाइल की कॉल डिटेल है बेगुनाही का सबूत

विधायक हेमंत कटारे को ब्लैकमेल करने की आरोपी छात्रा ने कहा कि मैं बेकसूर हूं, आरोपी तो हेमंत कटारे है।

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 06:36 AM IST
जेल से बाहर आती छात्रा। जेल से बाहर आती छात्रा।

भोपाल. विधायक हेमंत कटारे को ब्लैकमेल करने की आरोपी छात्रा ने कहा कि मैं बेकसूर हूं, आरोपी तो हेमंत कटारे है। उसने मेरे साथ रेप किया और अश्लील फोटो और वीडियो बनाए। क्राइम ब्रांच ने मुझे झूठे मामले में अरेस्ट किया। अधिकारियों को मैंने बताया कि हेमंत ने मेरे साथ रेप किया है, वह मुझे ब्लैकमेल कर रहा। इसके बाद भी मेरी बात नहीं सुनी गई। मंगलवार देर शाम सेंट्रल जेल से जमानत पर रिहा हुई छात्रा ने वकील आकाश तैलंग के साथ मीडिया से खुलकर बात की। छात्रा को सोमवार को कोर्ट ने एक लाख की जमानत और मुचलके पर रिहा किया था।

(क्राइम ब्रांच में बनाए गए थे दो वीडियो, जबरदस्ती बनवाया था हेमंत से मांफी मांगने वाला वीडियो)

हेमंत से कब और कहां पहली मुलाकात हुई?
- मैंने यूथ मांगे आजादी एक ग्रुप बनाया था। इसमें सरकार के खिलाफ काम करने वालों से संपर्क किया। दोस्तों के माध्यम से हेमंत से बातचीत हुई थी। बाद में हेमंत ने मुझे अरेरा काॅलोनी स्थित जूना जिम मिलने बुलाया। शाम हो रही थी इसलिए मैं जाना नहीं चाहती थी। हेमंत के बुलाने पर वहां पहुंची। वहां उसने मेरे साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बनाया। फोटो एवं वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मुझे दिल्ली भी लेकर गया।

सोशल मीडिया में आपने कई ऑडियो और वीडियो क्लीपिंग्स वायरल कीं?
- जितने भी ऑडियो और वीडियो जारी हुए हैं, उनकी सत्यता जांचने के लिए फॉरेंसिक जांच होनी चाहिए। गिरफ्तारी के दौरान क्राइम ब्रांच में दो वीडियो बने थे। एक वीडियो हेमंत से माफी मांगते हुए जबरदस्ती बनवाया गया था।

आपके भाजपा नेता अरविंद भदौरिया, मुन्ना भदौरिया अाैर अन्य लोगों से संपर्क हैं, उनके इशारे पर ही कटारे को ब्लैकमेल किया गया था?
- मेरे मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली जाती सकती है। मैं किसी भी नेता के संपर्क में नहीं हूं। हेमंत ही मुझे ब्लैकमेल कर धमकाकर गलत काम कर रहा था। मैं केवल अपने परिवार के संपर्क में हूं।


आपने जेल से दुष्कर्म की एफआईआर क्यों कराई?
- गिरफ्तारी के दौरान क्राइम ब्रांच की एएसपी रश्मि मिश्रा को दो बार बताया कि मेरे साथ हेमंत ने दुष्कर्म किया है। वही ब्लैकमेल कर मेरे साथ गलत काम कर रहा है। उन्होंने मेरी नहीं सुनी। जेल में मुझे लगा कि मैं यहां सबसे ज्यादा सुरक्षित हूं तो हिम्मत करके हेमंत के खिलाफ दुष्कर्म की एफआईआर के लिए डीआईजी को आवेदन लिखा।

आपको क्राइम ब्रांच ने 5 लाख रुपए लेते हुए पकड़ा था?
- वह हेमंत का ही ब्रांडेड बैग था। क्राइम ब्रांच में मेरे सामने बैग रखा गया। उसमें एक जैकेट और पांच लाख रुपए थे। इस बैग को मैंने हाथ तक नहीं लगाया था। पुलिसकर्मी हेमंत से पूछ रहे थे कि पांच लाख रुपए जब्ती दिखा दें, तो मुझे पता चला कि बैग में पांच लाख रुपए हैं।


विक्रमजीत सिंह कौन है?
- विक्रमजीत ने खुद बताया है कि वह हेमंत के कहने पर मुझसे मिला था। मेरे लिए वह हेमंत की तरफ से मुझे पैसे ऑफर करने वाला व्यक्ति है और कुछ नहीं।

क्या आप नेताओं के हाथ का खिलौना बनी हो?
- मैं किसी हाथ का खिलौना नहीं बनी हूं। मेरे साथ गलत हुआ है। आगे भी मैं पत्रकारिता ही करूंगी।

हेमंत पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है, क्या सबूत हैं?
- समय आने पर सभी सबूत कोर्ट के सामने पेश करूंगी। उसने मेरी मां का अपहरण किया है और लगातार अत्याचार कर रहा है।

छात्रा ने कहा कि मैं बेकसूर हूं, आरोपी तो हेमंत कटारे है। छात्रा ने कहा कि मैं बेकसूर हूं, आरोपी तो हेमंत कटारे है।
प्रेस कांफ्रेस करती छात्रा। प्रेस कांफ्रेस करती छात्रा।
X
जेल से बाहर आती छात्रा।जेल से बाहर आती छात्रा।
छात्रा ने कहा कि मैं बेकसूर हूं, आरोपी तो हेमंत कटारे है।छात्रा ने कहा कि मैं बेकसूर हूं, आरोपी तो हेमंत कटारे है।
प्रेस कांफ्रेस करती छात्रा।प्रेस कांफ्रेस करती छात्रा।
Click to listen..