--Advertisement--

लड़की को छेड़ा तो लोगों ने कर दी मनचलो की पिटाई, जुलूस निकालकर ले गए थाने

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 01:16 AM IST

अपनी बड़ी बहन के साथ जा रही एक लड़की से बुधवार को नीमताल के पास दो लड़को ने छेड़छाड़ की।

बड़ी बहन के साथ जा रही एक लड़की से दो लड़को ने छेड़छाड़ की बड़ी बहन के साथ जा रही एक लड़की से दो लड़को ने छेड़छाड़ की

विदिशा (भोपाल). अपनी बड़ी बहन के साथ जा रही एक लड़की से बुधवार को नीमताल के पास दो लड़को ने छेड़छाड़ की। दोनों बहनों ने जब इस बात का विरोध किया तो लड़का धमकी देने लगा। जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों ने दोनों मनचलों को पकड़ लिया। दोनों लड़के लोगों से बदतमीजी करने लगे। इससे नाराज लोगों ने दोनों की जमकर जूते अौर चप्पलों से पिटाई कर दी। इसके बाद उनका थाने तक जुलूस निकाला गया। क्या है मामला...

- बुधवार को नीमताल के पास दो लड़को ने छेड़छाड़ की। दोनों बहनों ने इस बात का विरोध किया तो युवक धमकी देने लगे। जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों ने दोनों मनचलों को पकड़ लिया।

- इस बीच लड़कियों के परिवार भी आ गए। लोगों ने दोनों लड़के को बेल्ट से पिटाई की और जुलूस निकाल कर थाने ले गए।

- कोतवाली टीआई जितेंद्रसिंह यादव ने बताया कि छात्रा घर से राेजाना ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी। नीमताल पर डंडापुरा के रहने वाले लड़के जय चिड़ार और राहुल रघुवंशी ने उसका हाथ पकड़ लिया।

- इस बात पर लड़की और उसकी बड़ी बहन ने नाराजी दिखाई लेकिन लड़के नहीं माने। इस बीच लोग इकट्ठे हो गए। इसे देखते हुए दोनों युवकों ने भागने की कोशिश की तो उन्हें पकड़ने के लिए पीछे से लोगों ने भी दौड़ लगा दी। आखिरकार दोनों को पकड़ लिया गया। दोनों युवकों पर छेड़छाड़ और पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

एसपी बोले, लड़कियों में जागरूकता जरूरी

- पुलिस के मुताबिक, लड़कियों में जागरूकता जरूरी है। जब लड़कियां सहन करती हैं तो बदमाशों के हौसले बढ़ जाते हैं। छात्राओं को शिकायत करने के लिए आगे आना चाहिए।

दोनों बहनों ने जब इस बात का विरोध किया तो लड़का धमकी देने लगा। दोनों बहनों ने जब इस बात का विरोध किया तो लड़का धमकी देने लगा।
दोनों की जमकर जूते अौर चप्पलों से पिटाई कर दी। दोनों की जमकर जूते अौर चप्पलों से पिटाई कर दी।
इस बीच लड़कियों के परिवार भी आ गए। लोगों ने दोनों लड़के को बेल्ट से पिटाई की और जुलूस निकाल कर थाने ले गए। इस बीच लड़कियों के परिवार भी आ गए। लोगों ने दोनों लड़के को बेल्ट से पिटाई की और जुलूस निकाल कर थाने ले गए।
X
बड़ी बहन के साथ जा रही एक लड़की से दो लड़को ने छेड़छाड़ कीबड़ी बहन के साथ जा रही एक लड़की से दो लड़को ने छेड़छाड़ की
दोनों बहनों ने जब इस बात का विरोध किया तो लड़का धमकी देने लगा।दोनों बहनों ने जब इस बात का विरोध किया तो लड़का धमकी देने लगा।
दोनों की जमकर जूते अौर चप्पलों से पिटाई कर दी।दोनों की जमकर जूते अौर चप्पलों से पिटाई कर दी।
इस बीच लड़कियों के परिवार भी आ गए। लोगों ने दोनों लड़के को बेल्ट से पिटाई की और जुलूस निकाल कर थाने ले गए।इस बीच लड़कियों के परिवार भी आ गए। लोगों ने दोनों लड़के को बेल्ट से पिटाई की और जुलूस निकाल कर थाने ले गए।
Astrology

Recommended

Click to listen..