--Advertisement--

दो साल से साल युवक के महिला से थे रिलेशन, घर जाना बंद किया तो लेडी ने बेटी की कर दी हत्या

एक साल से नहीं जा रहा था महिला के घर पिता।

Dainik Bhaskar

Dec 22, 2017, 07:53 AM IST
Girlfriend poisoned boyfriend daughter

हरदा. एक ठेकेदार से एक महिला के करीब दो साल पहले अवैध संबंध बन गए थे। एक साल पहले ठेकेदार ने महिला के घर आना-जाना बंद कर दिया। इससे नाराज महिला ने ठेकेदार को सबक उसकी 3 साल की अबोध बेटी को पोलियो की दवा में जहर मिलाकर पिला दिया। जिससे बुधवार को उसकी मौत हो गई। पास की ही दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध महिला व नाबालिग को तलाशा गया। संदेह के आधार पर पूछताछ की तो यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है।

- टीआई प्रमेंद्र कुमार ने बताया खिरकिया के खेड़ीपुरा निवासी मुकेश सोलंकी ठेकेदारी करता है। दो साल पहले उसके सुभद्रा नामक महिला से अवैध संबंध बन गए थे। वह एक साल तक लगातार उसके संपर्क में रहा। उसके घर भी उसका आना-जाना था।

- करीब एक साल से उसने महिला के पास जाना बंद कर दिया था। महिला चाहती थी वह उसके घर आए। ठेकेदार इसके लिए राजी नहीं था। महिला ने मुकेश को वापस बुलाने के लिए तंत्र-मंत्र का भी सहारा लिया लेकिन कुछ असर नहीं हुआ।

- वह मुकेश को सबक सिखाना चाहती थी। वह मंगलवार को उसके गुरु भाई की नाबालिग बेटी को साथ लेकर मुकेश के घर पहुंची। इस दौरान वह घर नहीं था। महिला व उसके साथ गई नाबालिग ने खुद काे आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बताते हुए उसकी बेटी को पोलिया दवा पिलाने को कहा। इस दौरान महिला ने दवा के नाम उसे जहर पिला दिया। तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से भोपाल रैफर कर दिया। बुधवार को उसने दम तोड़ दिया।
- टीआई ने बताया मुकेश के घर पास की एक दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे थे। इनके फुटेज देखे गए। इसमें दो महिलाएं संदिग्ध दिखीं। उनकी तलाश की गई। शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें यह खुलासा हुआ। टीआई ने बताया महिला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। नाबालिग को हत्या में सहयोग करने पर न्यायालय में पेश कर बाल संप्रेषण गृह भेजा गया। महिला से और पूछताछ के लिए एक दिन की रिमांड पर लिया गया।

X
Girlfriend poisoned boyfriend daughter
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..