भोपाल

--Advertisement--

PHOTOS: स्पोर्ट्स कार्निवाल में गर्ल्स ने ऐसे रस्सी पर लटक पूरे किए टफ टास्क

एमपी के भोपाल के एक कॉलेज में चल रहे एनुअल फेस्ट में हार्डकोर स्पोर्ट्स एक्टिविटिज कराईं गईं।

Danik Bhaskar

Mar 07, 2018, 10:22 PM IST
कॉलेज एनुअल फेस्ट के दौरान स्पोर्ट्स एक्टिविटीज कराई गई थीं। कॉलेज एनुअल फेस्ट के दौरान स्पोर्ट्स एक्टिविटीज कराई गई थीं।

भोपाल(मध्यप्रदेश). राजधानी के एक कॉलेज में चल रहे फेस्ट के दौरान स्टूडेंट्स हार्डकोर स्पोर्ट्स में हाथ आजमाते नजर आए। जिसमें कॉलेज ने गर्ल्स टफ टास्क पूरा करने के लिए, रोप क्लाइम्बिंग कॉम्पिटीशन, टग ऑफ वार, मटका रेस और वेट लिफ्टिंग जैसे गेम्स की टास्क काे पूरा किया। स्टूडेंट्स के लिए फन एक्टिविटीज और एडवेंचर गेम्स को स्टूडेंट्स ने खासा एन्जॉय किया।

80 लोगों के साथ सेल्फी लेने वाली टीम विनर बनी

- दरअसल, राजधानी भोपाल के एक कॉलेज में एनुअल फेस्ट के दौरान स्पोर्ट्स एक्टिविटीज कराई गई थीं। इस दौरान स्टूडेंट्स के बीच सैक रेस भी कराई गई। वहीं, रोप क्लाइम्बिंग कॉम्पिटीशन में सभी ने रस्सी के सहारे लटक कर दूरी तय की।

- इसके अलावा टग ऑफ वार, मटका रेस और वेट लिफ्टिंग रेस आयोजित हुईं। एक टैंक कॉम्पिटीशन आयोजित हुआ। इसमें एक पार्टनर को टैंक में बंद कर दिया गया और दूसरे पार्टनर को दूसरे हिस्से से जाकर चाभी लाकर वह टैंक ओपन करना था। आखिर में बिगेस्ट सेल्फी कॉन्टेस्ट आयोजित किया गया, जिसमें स्टूडेंट्स को सबसे ज्यादा मेम्बर्स के साथ सेल्फी क्लिक करनी थी। इस कॉन्टेस्ट में 80 लोगों के साथ सेल्फी लेने वाली टीम विनर बनी।

- इस खास ऑटोग्राफ राइटिंग के लिए फाइनल ईयर के ज्यादातर स्टूडेंट्स व्हाइट ड्रेसकोड में नजर आए। आखिर में फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स ने अपने फ्रेंड्स की शर्ट पर गुडलक और सी-आॅफ जैसे मैसेज लिखे।

स्टूडेंट्स के बीच सैक रेस भी कराई गई। स्टूडेंट्स के बीच सैक रेस भी कराई गई।
रोप क्लाइंबिंग करती लड़कियां। रोप क्लाइंबिंग करती लड़कियां।
टग ऑफ वार, मटका रेस और वेट लिफ्टिंग रेस आयोजित हुईं। टग ऑफ वार, मटका रेस और वेट लिफ्टिंग रेस आयोजित हुईं।
रेस के दौरान महिलाएं। रेस के दौरान महिलाएं।
Click to listen..