--Advertisement--

हिस्ट्रीशीटर इस लीडर की प्रॉपर्टी हो सकती है कुर्क,15 फरवरी तक पेश होने का अल्टीमेटम

सेंधवा के हिस्ट्रीशीटर बदमाश संजय यादव के खिलाफ पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी है।

Danik Bhaskar | Jan 10, 2018, 05:55 AM IST

भोपाल. सेंधवा के हिस्ट्रीशीटर बदमाश संजय यादव के खिलाफ पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी है। भाजपा ने उसकी फरारी के दौरान ही मां को नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव लड़वाया है, लेकिन कोर्ट के आदेश के बाद अब लगातार घर और ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। पुलिस ने संपत्ति की कुर्की करने की तैयारी भी शुरू कर दी थी, लेकिन रिकॉर्ड खंगाले गए तो संजय के नाम कुछ भी नहीं मिला। ये सारी संपत्ति पिता विष्णु यादव के नाम से है।

- सेंधवा नपा अध्यक्ष के चुनाव में भाजपा के टिकट पर लड़नेे की वजह से यादव परिवार सुर्खियों में है। दो महीने पहले सेंधवा जिला कोर्ट में गोलीकांड के मामले में संजय और उसके भाई जीतू यादव पर केस दर्ज किया गया था।

- गोली चलाने वाले बब्बू बांगड़ उर्फ सुरेश ने भी यह स्वीकारा था कि संजय के कहने पर ही उसने गोली चलाई है। संजय और जीतू को धारा 120-बी का आरोपी बनाया गया है। फिलहाल दोनों भाई फरार हैं।

- पुलिस ने कोर्ट में चालान पेश करने के बाद दोनों को फरार घोषित कर दिया है। इन्हें 15 फरवरी के पहले पेश होने का नोटिस दिया गया है। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह एवं कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने निर्वाचन आयोग से चुनाव रद्द करने और दोबारा चुनाव कराने की मांग की है।