Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Historiator Can Be The Property Of This Leader

हिस्ट्रीशीटर इस लीडर की प्रॉपर्टी हो सकती है कुर्क,15 फरवरी तक पेश होने का अल्टीमेटम

सेंधवा के हिस्ट्रीशीटर बदमाश संजय यादव के खिलाफ पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 10, 2018, 05:55 AM IST

  • हिस्ट्रीशीटर इस लीडर की प्रॉपर्टी हो सकती है कुर्क,15 फरवरी तक पेश होने का अल्टीमेटम

    भोपाल.सेंधवा के हिस्ट्रीशीटर बदमाश संजय यादव के खिलाफ पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी है। भाजपा ने उसकी फरारी के दौरान ही मां को नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव लड़वाया है, लेकिन कोर्ट के आदेश के बाद अब लगातार घर और ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। पुलिस ने संपत्ति की कुर्की करने की तैयारी भी शुरू कर दी थी, लेकिन रिकॉर्ड खंगाले गए तो संजय के नाम कुछ भी नहीं मिला। ये सारी संपत्ति पिता विष्णु यादव के नाम से है।

    - सेंधवा नपा अध्यक्ष के चुनाव में भाजपा के टिकट पर लड़नेे की वजह से यादव परिवार सुर्खियों में है। दो महीने पहले सेंधवा जिला कोर्ट में गोलीकांड के मामले में संजय और उसके भाई जीतू यादव पर केस दर्ज किया गया था।

    - गोली चलाने वाले बब्बू बांगड़ उर्फ सुरेश ने भी यह स्वीकारा था कि संजय के कहने पर ही उसने गोली चलाई है। संजय और जीतू को धारा 120-बी का आरोपी बनाया गया है। फिलहाल दोनों भाई फरार हैं।

    - पुलिस ने कोर्ट में चालान पेश करने के बाद दोनों को फरार घोषित कर दिया है। इन्हें 15 फरवरी के पहले पेश होने का नोटिस दिया गया है। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह एवं कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने निर्वाचन आयोग से चुनाव रद्द करने और दोबारा चुनाव कराने की मांग की है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Historiator Can Be The Property Of This Leader
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×