Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Husband Second Marriage With House Maid First Wife Filed Case

75 साल के पति ने नौकरानी से की दूसरी शादी, पहली पत्नी ने कराया केस दर्ज

बागसेवनिया इलाके में भेल के रिटायर्ड 75 कर्मचारी ने शादी के 50 साल बाद अपनी नौकरानी से दूसरी शादी कर ली।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 16, 2017, 06:06 AM IST

  • 75 साल के पति ने नौकरानी से की दूसरी शादी, पहली पत्नी ने कराया केस दर्ज

    भोपाल.बागसेवनिया इलाके में भेल के रिटायर्ड 75 कर्मचारी ने शादी के 50 साल बाद अपनी नौकरानी से दूसरी शादी कर ली। इतना ही नहीं उन्होंने उसके नाम पर एक मकान भी कर दिया। विरोध करने पर उन्होंने अपनी पहली पत्नी से मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। पहली पत्नी ने दुखी होकर बागसेवनिया पुलिस थाने में आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।

    - साकेत नगर के रहने वाले 65 साल के कला अपने बेटों- बहू के साथ रहती हैं। उनके तीन बेटे हैं। बागसेवनिया पुलिस के अनुसार करीब 50 साल पहले कला की 75 साल प्रेम नारायण साहू से शादी हुई थी। प्रेम भेल से आर्टीजन के पद से रिटायर्ड हैं।

    - कला ने आरोप लगाए कि प्रेम ने करीब 15 साल पहले एक नौकरानी काम पर रखी थी। पहले तो ठीक चला, लेकिन बाद में उन्होंने उसे ही अपने पास रख लिया। विरोध करने पर प्रेम ने उनसे मारपीट कर उन्हें घर से निकाल दिया। वे कोर्ट भी गई थी, लेकिन बाद में बच्चों के कारण उन्होंने समझौता कर लिया था।

    - उन्होंने कई बार अपने पति को इस तरह दूसरी शादी करने का विरोध दर्ज कराया, लेकिन बाद में शांत हो जाती थी। गुरुवार को एक बार फिर कला के विरोध करने पर प्रेम ने उनसे मारपीट की। इस बार दुखी होकर उन्होंने बागसेवनिया पुलिस थाने में पति प्रेम के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।
    - उन्होंने आरोप लगाए कि उनके नाम पर तीन मकान हैं। इसमें से एक मकान अब तक वे नौकरानी के नाम कर चुके हैं, जबकि दूसरे मकान को भी उसके ही नाम करने की तैयारी कर रहे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Husband Second Marriage With House Maid First Wife Filed Case
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×