--Advertisement--

एक महीने पहले ही खरीदी थी न्यू बाइक, ट्रक की चपेट में आने से हुई मौत

मंगलवार सुबह गैस सिलेंडर से भरे ट्रक की चपेट में आने से एक लड़के की मौत हो गई।

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2018, 12:38 AM IST
गैस सिलेंडर से भरे ट्रक की चपेट में आने से हुई मौत। गैस सिलेंडर से भरे ट्रक की चपेट में आने से हुई मौत।

भोपाल. शहर में 19 साल के लड़के का रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। वह मंगलवार सुबह गैस सिलेंडर से भरे ट्रक की चपेट में आ गया। ट्रक का पिछला पहिया उसके सिर पर निकल गया था। हेलमेट नहीं होने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में वो बाइक से जिम जा रहा था। बता दें एक महीने पहले ही बाइक खरीदी थी। जिसकी फोटो उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया था। कैंपेस सिलेक्शन हो चुका था....

- दरअसल, निशातपुरा इलाके में मध्यप्रदेश मंडी कर्मचारी महासंघ के प्रदेश महामंत्री के 19 साल के बेटे को मंगलवार सुबह गैस सिलेंडर से भरे ट्रक ने कुचल दिया।

- ट्रक का पिछला पहिया उसके सिर पर से निकल गया था। हेलमेट नहीं होने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के वक्त वह बाइक से जिम जा रहा था।
- पीपल चौराहा, निशातपुरा के रहने वाले रघुवीर प्रसाद शर्मा करोंद मंडी में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर हैं। वे मप्र मंडी कर्मचारी महासंघ के प्रदेश महामंत्री हैं।

- उनका 19 साल का बड़ा बेटा मोहित शर्मा इंजीनियरिंग का डिप्लोमा कर रहा था। उसका कैंपस सिलेक्शन हो चुका था।

- सोमवार सुबह 6 बजे वह बाइक से करोंद चौराहा के पास जिम जाने के लिए निकला था। सर्विस रोड से मुख्य सड़क पर आते ही उसे गैस सिलेंडर से भरे ट्रक ने टक्कर मार दी।

- ट्रक की इतनी तेज थी कि ब्रेक लगाने के बाद भी ट्रक के टायर 20 फीट तक घिसटते गए।

- ट्रक का पिछला पहिया मोहित के सिर पर से निकल गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक को सड़क के किनारे खड़ा करके भाग गया।

- एएसआई नरेंद्र सेंगर के अनुसार मौके पर सुबह के समय कोई भी मौजूद नहीं था। इससे कोई नहीं मिल पाया। ड्राइवर के पकड़े जाने के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल सकेगा।

पिता के बहुत करीब था मोहित

- मोहित अपने पिता के बहुत करीब था। फेसबुक पर उसने पिता के साथ सेल्फी के कई फोटो शेयर किए हैं। उसने पिता को समर्पित करते हुए एक कविता भी शेयर की है।

- इसमें उसने पिता को सर्व शक्तिमान बताते हुए नमन किया है। मोहित फेसबुक पर हर समय एक्टिव रहता था। वह परिचित को फेसबुक पर बर्थ-डे की बधाई देता था।

- वह रविवार रात 10.44 बजे तक फेसबुक पर एक्टिव रहा। पिता के मप्र मंडी कर्मचारी महासंघ के प्रदेश महामंत्री बनने की खबर उसकी टैग की गई आखिरी पोस्ट थी।

मोहित हेलमेट पहने होता तो बच सकती थी जान
- एएसआई के मुताबिक मौत सिर पर पिछला पहिया चढ़ने के कारण हुई। अगर मोहित हेलमेट पहना होता तो जान बच सकती थी। क्योंकि मोहित के शरीर पर कहीं कोई भी चोट नहीं है। हेलमेट नहीं होने के कारण सिर पर गंभीर चोट मौत का कारण बनी।

बर्थडे के पहले पिता ने गिफ्ट की थी बाइक
- मोहित को पिता ने 8 दिसंबर 2017 को नई बाइक गिफ्ट की थी। उसे यह बाइक उन्होंने जन्मदिन के पूर्व एडवांस में दी थी।

- मोहित का जन्मदिन 19 फरवरी को आता है। इस बार परिजन समेत सभी उसके जन्मदिन को अलग तरह से मनाने की तैयारी में थे।

एक महीने पहले ही बाइक खरीदी थी। जिसकी फोटो उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया था। एक महीने पहले ही बाइक खरीदी थी। जिसकी फोटो उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया था।
ट्रक का पिछला पहिया उसके सिर पर से निकल गया था। ट्रक का पिछला पहिया उसके सिर पर से निकल गया था।
पिता मध्यप्रदेश मंडी कर्मचारी महासंघ के प्रदेश महामंत्री हैं। पिता मध्यप्रदेश मंडी कर्मचारी महासंघ के प्रदेश महामंत्री हैं।
बर्थ डे से पहले पापा ने गिफ्ट की थी बाइक। बर्थ डे से पहले पापा ने गिफ्ट की थी बाइक।
Incident  Bike rider dies due to gas cylinder truck
X
गैस सिलेंडर से भरे ट्रक की चपेट में आने से हुई मौत।गैस सिलेंडर से भरे ट्रक की चपेट में आने से हुई मौत।
एक महीने पहले ही बाइक खरीदी थी। जिसकी फोटो उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया था।एक महीने पहले ही बाइक खरीदी थी। जिसकी फोटो उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया था।
ट्रक का पिछला पहिया उसके सिर पर से निकल गया था।ट्रक का पिछला पहिया उसके सिर पर से निकल गया था।
पिता मध्यप्रदेश मंडी कर्मचारी महासंघ के प्रदेश महामंत्री हैं।पिता मध्यप्रदेश मंडी कर्मचारी महासंघ के प्रदेश महामंत्री हैं।
बर्थ डे से पहले पापा ने गिफ्ट की थी बाइक।बर्थ डे से पहले पापा ने गिफ्ट की थी बाइक।
Incident  Bike rider dies due to gas cylinder truck
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..