Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» The Pride Of MP : Know About Mayank Kapoor And Krishna Homes

जानिए कृष्णा होम्स के बारे में जिसके लिए कस्टमर सैटिस्फैक्शन ही है टॉप प्रॉयोरिटी

आज मध्य भारत में कृष्णा होम्स का नाम रिजनेबल कॉस्ट, क्वालिटी कंस्ट्र्क्शन और ग्रेट कस्टमर सैटिस्फैक्शन के लिए पॉपुलर है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 01, 2018, 03:35 PM IST

    भोपाल। किसी भी देश का भविष्य उस देश की युवा पीढ़ी पर निर्भर करता है। युवाओं में कुछ कर गुजरने की इच्छाशक्ति काफी प्रबल होती है। मप्र की राजधानी भोपाल स्थित कृष्णा होम्स के सीईओ मयंक कपूर ऐसे ही एक युवा महत्वाकांक्षी बिल्डर और आंत्रप्रेन्योर हैं।

    आज ‘द प्राइड ऑफ मध्य प्रदेश’ सीरीज में आपकी मुलाकात इन्हीं मयंक कपूर से करवा रहे हैं। ये अपनी स्किल और काबिलियत के दम पर कंन्स्ट्रक्शन बिजनेस के जरिए समाज के लिए कुछ करने का जज्बा रखते हैं।

    साल 1999 में इनकी मां सरोज कपूर ने कृष्णा होम्स की नींव रखी थी। इनके सुपुत्र मयंक कपूर ने अपनी इंटरनेशनल एजुकेशन और नॉलेज के बल पर इसे नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। इन्होंने महज 23 साल की उम्र में प्रदेश का यंग आंत्रप्रेन्योर का खिलाफ जीता था। इसके बाद से इन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। मयंक कपूर ने अपने इम्प्रैसिव ट्रैक रिकॉर्ड, सोच और दूरदर्शिता के साथ काफी कम समय में बहुत कुछ अर्जित कर लिया है।

    आज मध्य भारत में कृष्णा होम्स का नाम रिजनेबल कॉस्ट, क्वालिटी कंस्ट्र्क्शन और ग्रेट कस्टमर सैटिस्फैक्शन के लिए पॉपुलर है। इनका हर प्रोजेक्ट शानदार आर्किटेक्चर और क्रॉफ्टमैनशिप की बेहतरीन मिसाल है।

    कृष्णा होम्स अपनी सफलता का श्रेय अपनी टीम को देते हैं और उसे अपना सबसे वैल्यूबल एसेट मानते हैं। कृष्णा होम्स की टीम हाइली पैशनेट और डायनेमिक इंडिव्यूजल्स का अनूठा संगम है। यह टीम अपने काम के प्रति काफी प्रोफेशनल है।

    कृष्णा होम्स आज पूरे सेंट्रल इंडिया के रियल एस्टेट बिजनेस में एक इस्टेबलिश नाम बन चुका है। श्री मयंक कपूर के पिता श्री दीपक कपूरजी के मार्गदर्शन में कृष्णा होम्स लगातार प्रोग्रेस कर रहा है। पिछले 20 सालों से कृष्णा होम्स अपने कस्टमर्स को रिजनेबल कॉस्ट पर क्वालिटी कंस्ट्रक्शन होम्स देते आया है। इस संस्थान ने शुरुआत से ही कस्टमर-सैटिस्फैक्शन को सबसे अधिक तवज्जो दी है। उम्मीद है कि कंपनी उपभोक्ताओं की संतुष्टि को बनाए रखकर अधिक से अधिक लोगों के घर के सपने को पूरा करेगी।


    वीडियो में देखे - कृष्णा होम्स और मयंक कपूर की सफलता की कहानी

    India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: jaanie krisnaa homs ke baare mein jiske liye kstmr saitisfaikshn hi hai top proyoriti
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)
    Reader comments

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×