--Advertisement--

10 शॉकिंग क्राइमः इस साइको किलर ने gf की डेड बॉडी पर बना दिया था चबूतरा

DainikBhaskar.com आज क्राइम के ऐसे ही दस मामले बताने जा रहा है, जो पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय रहे थे।

Dainik Bhaskar

Dec 29, 2017, 01:55 PM IST
यह मामला भोपाल का है। यह मामला भोपाल का है।

भोपाल। साल 2017 में मध्य प्रदेश में कुछ ऐसी वारदातें हुई, जो काफी चर्चा में रहीं। किसी ने माता-पिता सहित प्रेमिका को भी मौत के घाट उतार दिया तो किसी ने लिव इन पार्टनर और उसके दो बच्चों की हत्या कर दी। इसमें भोपाल गैंगरेप जैसी प्रदेश का शर्मसार करने वाली घटना भी शामिल है। DainikBhaskar.com आज क्राइम के ऐसे ही दस मामले बताने जा रहा है, जो पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय रहे थे। इस क्राइम स्टोरी में हम सबसे पहले बात कर रहे हैं भोपाल के उस साइको किलर की, जिसने माता-पिता की हत्या के बाद प्रेमिका को भी मौत के घाट उतार दिया था। इतना ही नहीं प्रेमी ने प्रेमिका के शव को घर में ही दफना कर उस पर सीमेंट का चबूतरा भी बना दिया था।

प्रेमिका की हत्या के 6 महीने बाद सामने आया था यह मामला
फैंटेसी में जीने वाले भोपाल के साइको किलर उदयन दास ने साल 2011 में अपने माता-पिता और जुलाई 2016 में अपनी प्रेमिका आकांक्षा की हत्या कर दी थी। यह मामला फरवरी 2017 में सामने आया था। फिलहाल उदयन पश्चिम बंगाल पुलिस की कस्टडी में है।

गैंगरेप का यह मामला भोपाल का है। गैंगरेप का यह मामला भोपाल का है।
कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ गैंगरेप
31 अक्टूबर की शाम 4 आदतन अपराधियों ने हबीबगंज रेलवे ट्रैक के पास एक छात्रा के साथ गैंगरेप किया था। इस मामले में फास्ट ट्रैक कोर्ट ने मात्र 52 दिनों में फैसला सुनाते हुए सभी आरोपियों को नेचुरल डेथ तक जेल भेज दिया।  
यह मामला दमोह का है। यह मामला दमोह का है।
बेटी से छेड़छाड़ से रोका तो बदमाशों ने पिता को जिंदा जलाया
एमपी के दमोह जिले में बेटी के साथ छेड़छाड़ रोकने की कोशिश कर रहे पिता को 3 आरोपियों न जिंदा जला दिया था। मौत से पहले पिता नर्मदा साहू ने अपने बयान दर्ज कराए थे। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामला 23 अक्टूबर का है।
यह मामला एमपी के इंदौर का है। यह मामला एमपी के इंदौर का है।
लिव इन पार्टनर ने किया था 3 लोगों का मर्डर
15 मई को बेटे द्वारा खाना मांगने से खफा लिव इन पार्टनर ने 3 लोगों की हत्या कर दी थी। युवक ने पहले महिला के बेटे की हत्या की, फिर महिला और उसकी बेटी को भी डंडे से पीटकर मार डाला। मामला एमपी के इंदौर का है। युवक फिलहाल जेल में है।
यह मामला इंदौर का है। यह मामला इंदौर का है।
घर में घुसकर महिला को मारी थी गोली
5 अप्रैल को इंदौर में एक सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर महिला ट्रेनर टीना राठौर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गोली मारने के बाद आरोपी ने टीना के हाथ-पैर बांध उसे बाथरूम में बंद कर दिया था। हालांकि, वारदात के अगले दिन वह पकड़ा गया और अब जेल में है।
यह मामला इंदौर का है। यह मामला इंदौर का है।
होटल में की थी मॉडल प्रेमिका की हत्या
गाजियाबाद के रहने वाले धीरज ने मई 2017 में इंदौर की मॉडल अनामिका दुबे की हत्या की थी। वारदात के वक्त आरोपी गर्भपात कराने के लिए प्रेमिका को जयपुर ले गया था, जहां दोनों के बीच अनामिका के पुराने प्रेमी को लेकर विवाद हुआ था। 
यह मामला मप्र के  मंदसौर जिले का है। यह मामला मप्र के मंदसौर जिले का है।
सास-ससुर ने 6 फीट गहरे गड्ढे में दफना दी थी बहू की लाश
25 जून को मप्र के मंदसौर में रहने वाले सास-ससुर ने दंराते से काटकर बहू राजूड़ीबाई की हत्या कर दी थी। इसके बाद उसके शव को 6 फीट गहरे गड्ढे में दफना दिया था। पुलिस ने मात्र 24 घंटे में केस सुलझा लिया और आरोपी सास-ससुर को जेल भेज दिया।
यह मामला देवास जिले का है। यह मामला देवास जिले का है।
रेप के बाद कर दिया था 7th क्लास की स्टूडेंट का मर्डर
3 नवंबर को 7वीं की छात्रा के साथ दो बार दुष्कर्म करने के बाद पड़ोसी जगन्नाथ देसवाली ने चुन्नी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। दुष्कर्म के दौरान आरोपी ने दो बार छात्रा के सीने पर काटा था। फिलहाल आरोपी जेल में है।
यह मामला इंदौर का है। यह मामला इंदौर का है।
बच्चों के सामने की थी पत्नी की हत्या
इंदौर के विजयनगर में रहने वाले पति दल्लू ने घरेलू विवाद के चलते पत्नी कविता की मोगरी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। दल्लू ने अपने 2 बेटों के सामने 18 अक्टूबर को वारदात को अंजाम दिया था। फिलहाल आरोपी पति जेल में है।
यह मामला एमपी के छतरपुर जिले का है। यह मामला एमपी के छतरपुर जिले का है।
प्रेमी के सामने पति ने पत्नी को जिंदा जलाया
पत्नी के प्रेम संबंधों से नाराज पति ने उसे जिंदा जलाकर मार डाला। वारदात के वक्त प्रेमी भी मौके पर ही मौजूद था, जिसने हत्या में पति का साथ दिया। मामला एमपी के छतरपुर जिले का है। मामला 15 दिसंबर का है।
X
यह मामला भोपाल का है।यह मामला भोपाल का है।
गैंगरेप का यह मामला भोपाल का है।गैंगरेप का यह मामला भोपाल का है।
यह मामला दमोह का है।यह मामला दमोह का है।
यह मामला एमपी के इंदौर का है।यह मामला एमपी के इंदौर का है।
यह मामला इंदौर का है।यह मामला इंदौर का है।
यह मामला इंदौर का है।यह मामला इंदौर का है।
यह मामला मप्र के  मंदसौर जिले का है।यह मामला मप्र के मंदसौर जिले का है।
यह मामला देवास जिले का है।यह मामला देवास जिले का है।
यह मामला इंदौर का है।यह मामला इंदौर का है।
यह मामला एमपी के छतरपुर जिले का है।यह मामला एमपी के छतरपुर जिले का है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..