Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» International Coach Arrest

अश्लील वीडियो बनाकर किया था गैंगरेप, इंटरनेशनल कोच हुआ अरेस्ट

आरोपी की पत्नी रेणुका सेन ने महिला आयोग से निष्पक्ष जांच की मांग की।

bhaskar news | Last Modified - Dec 23, 2017, 08:29 AM IST

  • अश्लील वीडियो बनाकर किया था गैंगरेप, इंटरनेशनल कोच हुआ अरेस्ट
    +2और स्लाइड देखें
    आरोपी नीलेश सेन को जब लॉकअप से निकाले जाने लगा तो वह भीतर लेट गया।

    हरदा.स्टूडेंट का अश्लील वीडियो बनाने और एक अन्य कराते कोच के साथ मिलकर गैंग रेप करने वाले अंतर राष्ट्रीय कराते कोच नीलेश सेन को पुलिस ने शुक्रवार सुबह 11.30 बजे बस स्टैंड से गिरफ्तार किया। वह किसी बस से भागने की फिराक में था। शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाते समय वह कैमरा देखते हुए मुंह छिपाता रहा। एसपी ने 3 दिन पहले उस पर 5 हजार इनाम घोषित किया था। आरोपी की पत्नी रेणुका सेन ने महिला आयोग से निष्पक्ष जांच की मांग की।


    विवेकानंद कॉलेज में कराते सिखाने के लिए अतिथि विद्वान के रुप में करीब 10 साल से पदस्थ अंतर राष्ट्रीय कराते कोच नीलेश सेन के खिलाफ एक स्टूडेंट ने 9 दिसंबर को छेड़छाड़ व अश्लील वीडियो बनाने और अन्य के साथ मिलकर गैंगरेप करने की शिकायत दर्ज कराई थी।

    एफआईआर की भनक लगते ही आरोपी दूसरे शहर भाग गया था। आरोपी कांग्रेस के एक गुट से जुड़ा था। इस कारण राजनीतिक दबाव भी था। इस वजह पुलिस भी उसकी गिरफ्तारी में ढिलाई बरत रही थी। इधर लगातार उंगलियां उठने पर एसपी राजेश कुमार सिंह ने तीन दिन पहले उस पर 5 हजार का इनाम घोषित किया।


    शुक्रवार सुबह आरोपी नीलेश सेन को नया बस स्टैंड पर दिखा। वह किसी बस के इंतजार में खड़ा था। मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली। टीआई तीन अन्य पुलिस कर्मियों को साथ लेकर बस स्टैंड पहुंचे, जहां आरोपी को गिरफ्तार किया।


    कोर्ट में पेश करेंगे
    आरोपी नीलेश सेन को बस स्टैंड से पकड़ा। मेडिकल कराया। रात में पूछताछ करेंगे। शनिवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर मांगेंगे। जिससे घटना से संबंधित अन्य सामग्री जब्त की जा सके।
    पंकज त्यागी, टीआई, हरदा

    बिना नंबर के वाहन से गए मौके पर

    टीआई एक एएसआई और दो अन्य पुलिस कर्मियों के साथ एक बिना नंबर की सफेद चार पहिया वाहन से बस स्टैंड पहुंचे। पुलिस कर्मी वर्दी में थे। एक होटल के सामने पुलिस का वाहन रुका। चारों पुलिसकर्मी बस स्टैंड को कवर करने के लिए चारों रास्तों से घेराबंदी कर पहुंचे। बस स्टैंड पर काले ऊनी लोअर और स्वेटर पहने बस स्टैंड पर खड़ा था। जिसे पुलिस ने दबोच लिया।

    पत्नी ने महिला आयोग से की शिकायत
    आरोपी नीलेश सेन की पत्नी रेणुका सेन ने महिला आयोग से शिकायत की। इसमें कहा उसके पति कई विभागों में प्रशिक्षण दे चुके हैं। क्षेत्र का अंतर राष्ट्रीय स्तर पर नाम रोशन किया। उनकी छवि धूमिल करने छात्राओं ने किसी के इशारे पर गंभीर आरोप लगाकर गंदी राजनीति का शिकार बनाया है। सेन ने पुलिस पर एक पक्षीय कार्रवाई का आरोप लगाते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की।

  • अश्लील वीडियो बनाकर किया था गैंगरेप, इंटरनेशनल कोच हुआ अरेस्ट
    +2और स्लाइड देखें
    वह यह देख रहा था कि बाहर कौन-कौन है।
  • अश्लील वीडियो बनाकर किया था गैंगरेप, इंटरनेशनल कोच हुआ अरेस्ट
    +2और स्लाइड देखें
    पुलिस जब उसे हथकड़ी लगाकर बाहर लाई। मीडियाकर्मियों ने फोटो खींचना शुरू किया तो वह मुंह छिपाने लगा।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: International Coach Arrest
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×