भोपाल

--Advertisement--

सपने पूरे करने आ गया है ‘जीतो 15 करोड़ दोबारा’, इस बार 2.75 लाख पाठकों को इनाम जीतने का मौका

दैनिक भास्कर में लगातार प्रकाशित किए जाने वाले कूपनों को काटकर फॉर्मेट में लगाना होगा।

Danik Bhaskar

Apr 02, 2018, 01:55 AM IST
भास्कर के जीतो 15 करोड़ के तहत 2.1 लाख से अधिक प्रतिभागी पाठकों ने इनाम भी जीते थे। भास्कर के जीतो 15 करोड़ के तहत 2.1 लाख से अधिक प्रतिभागी पाठकों ने इनाम भी जीते थे।

भोपाल. पाठकों के लिए नित नया करने के अपने प्रयासों के तहत दैनिक भास्कर पिछले साल अखबारों के इतिहास का सबसे बड़ा ऑफर जीतो 15 करोड़ लेकर आया था। इसमें 15 लाख से अधिक पाठकों ने भाग लिया। 2.1 लाख से अधिक प्रतिभागी पाठकों ने इनाम भी जीते। विजेताओं को एक किलो गोल्ड ज्वेलरी, मर्सिडीज-बेंज कार, क्विड कार, यूरोप टूर, मोटरसाइकिल, स्कूटर समेत ढेरों अन्य इनाम जीतने का मौका मिला।

इस बार 2.75 लाख पाठकों को इनाम जीतने का मौका
- जीतो 15 करोड़ की इस अभूतपूर्व सफलता के बाद दैनिक भास्कर आप सभी पाठकों के भारी उत्साह को देखते हुए अब जीतो 15 करोड़-दोबारा लेकर आ रहा है। इस बार 2.75 लाख पाठकों को इनाम जीतने का मौका मिलेगा। पिछली बार की तरह इसमें भाग लेना बेहद आसान होगा।

- प्रतियोगिता के दौरान दैनिक भास्कर में लगातार कूपन प्रकाशित किए जाएंगे। पाठकों को इन कूपनों को काटकर कूपन फॉर्मेट में लगाना होगा। जीतो 15 करोड़-दोबारा के बारे में अधिक जानकारी के लिए पढ़ते रहिए दैनिक भास्कर।

जीतो 15 करोड़ की इस अभूतपूर्व सफलता के बाद दैनिक भास्कर आप सभी पाठकों के भारी उत्साह को देखते हुए अब जीतो 15 करोड़-दोबारा लेकर आ रहा है। जीतो 15 करोड़ की इस अभूतपूर्व सफलता के बाद दैनिक भास्कर आप सभी पाठकों के भारी उत्साह को देखते हुए अब जीतो 15 करोड़-दोबारा लेकर आ रहा है।
Click to listen..