--Advertisement--

आलू से भरा ट्रक पलटने से पिचकी कार, हादसे में पत्नी और ड्राइवर की मौत

आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर शनिवार सुबह एक आलू से भरा ट्रक पास से गुजर रही कार पर पलट गया।

Danik Bhaskar | Dec 31, 2017, 12:19 AM IST
आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर शनिवार सुबह एक आलू से भरा ट्रक पास से गुजर रही कार पर पलट गया। आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर शनिवार सुबह एक आलू से भरा ट्रक पास से गुजर रही कार पर पलट गया।

गुना (भोपाल). आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर शनिवार सुबह एक आलू से भरा ट्रक पास से गुजर रही कार पर पलट गया। इससे कार में बैठी महिला और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। कार एक घंटे तक ट्रक के नीचे दबी रही। वहीं महिला के पति ड्राइवर के पास वाली सीट पर बैठे थे जो बाल बाल बच गए। हाईवे का काम कर रही कंपनी की मशीनों की मदद कर उन्हें कार से निकाला गया। मोड़ पर तेज रफ्तार ट्रक एक तरफ झुक गया तभी वहां से निकली कार ...

- विजयपुर के रहने वाले गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (गेल) में पोस्टेड इंजीनियर राजकुमार बल्ली शेट्टी, उनकी वाइफ शशिकला सुबह करीब साढ़े 6.30 अपने अपने बेटे निखिल को गुना रेलवे स्टेशन छोड़कर वापस लौट रहे थे।

- हादसे के समय ड्राइवर कृष्ण गोपाल कार चला रहा था। सूकेट नाले के पास एक डायवर्सन पर ड्राइवर ने सामने जा रहे एक ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। ट्रक भी उसी तरफ मोड़ ले रहा था। ट्रक एक तरफ खतरनाक ढंग से झुक गया था।

- इसी दौरान गेल इंजीनियर की कार भी आगे निकलने की कोशिश कर रही थी। ट्रक ठीक तभी कार पर पलट गया। इंजीनियर की पत्नी ड्राइवर सीट के ठीक पीछे थीं और कार का यही हिस्सा ट्रक के नीचे था। ड्राइवर के पास सीट पर बैठे राजकुमार बच गए।

लापरवाही: टोल नाके नहीं देख रहे ओवरलोडिंग
- हाईवे पर होने वाले हादसों की एक बड़ी वजह ओवर लोडिंग भी होती है। सुप्रीम कोर्ट ने इसकी रोकने के लिए एक गाइड लाइन भी बनाई थी। साथ ही टोल नाकों पर ही ओवर लोडिंग वाहनों की जांच के लिए उपकरण भी लगाने के निर्देश दिए गए। गुना बायपास के टोल नाके पर भी इसे लगाना था। पर यह काम अब तक नहीं हुआ है।

छुट्टी के बाद बेटे को छोड़ने आए थे पति पत्नी
- गेल इंजीनियर और उनकी पत्नी अपने बेटे निखिल को रेलवे स्टेशन छोड़ने लिए आए थे। उनका बेटा उड़ीसा के आईआईटी कॉलेज से बीटेक कर रहा है। इस हादसे की सूचना उसे तब मिली जब उसकी ट्रेन बीना के पास पहुंच गई थी।

हाईवे का काम कर रही कंपनी की मशीनों की मदद कर उन्हें कार से निकाला गया। हाईवे का काम कर रही कंपनी की मशीनों की मदद कर उन्हें कार से निकाला गया।
कार एक घंटे तक ट्रक के नीचे दबी रही। कार एक घंटे तक ट्रक के नीचे दबी रही।
अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (गेल) में पोस्टेड इंजीनियर राजकुमार बल्ली शेट्टी, उनकी वाइफ शशिकला सुबह करीब साढ़े 6.30 अपने अपने बेटे निखिल को गुना रेलवे स्टेशन छोड़कर वापस लौट रहे थे। अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (गेल) में पोस्टेड इंजीनियर राजकुमार बल्ली शेट्टी, उनकी वाइफ शशिकला सुबह करीब साढ़े 6.30 अपने अपने बेटे निखिल को गुना रेलवे स्टेशन छोड़कर वापस लौट रहे थे।
ऐसा था घटनास्थल का मंजर। ऐसा था घटनास्थल का मंजर।