Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Lady Teacher Died After Fell From Train In Bhopal

इस एक गलती ने ली टीचर की जान, फिर 1km तक रिवर्स आई ट्रेन

बेटे के फ्लैट का शुभारंभ कर घर वापस लौट रही महिला की ट्रेन से गिर मौत हो गई।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 19, 2018, 01:50 PM IST

  • इस एक गलती ने ली टीचर की जान, फिर 1km तक रिवर्स आई ट्रेन
    +1और स्लाइड देखें

    भोपाल. बेटे के फ्लैट का शुभारंभ कर अपने घर वापस लौट रही महिला की रविवार देर रात ट्रेन से गिर मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि महिला नींद में थी और ट्रेन के गेट को टॉयलेट का गेट समझकर बाहर निकल गई। इसके बाद महिला को उठाने के लिए ट्रेन को एक किमी तक रिवर्स ले जाया गया। 4 दिन पहले आई थीं भोपाल...

    - बता दें कि गुना के रहने वाले राजेंद्र शर्मा अपनी पत्नी राजकुमारी शर्मा (टीचर) के साथ 4 दिन पहले भोपाल आए थे। यहां, उनके बेटे सौरभ ने नया फ्लैट लिया था, जिसके लिए पूजा-पाठ का आयोजन किया गया था।

    नींद में थी महिला

    - कार्यक्रम संपन्न होने के बाद रविवार को दंपत्ति ने भोपाल से 14814 भोपाल-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन से गुना के लिए रवाना हुए। रात 10 बजे राजकुमारी अपनी सीट से टॉयलेट जाने के लिए उठीं, इस दौरान वो काफी नींद में थीं।

    - राजकुमारी ने मुख्य गेट को टॉयलेट का दरवाजा समझकर खोल दिया और आगे पैर बढ़ा दिया। ट्रेन की रफ्तार तेज होने के कारण वो नीचे गिर गईं। ये जगह मुंगावली-हिनोतिया के बीच थी।

    आगे की स्लाइड में जानें क्यों एक किमी रिवर्स आई ट्रेन...
  • इस एक गलती ने ली टीचर की जान, फिर 1km तक रिवर्स आई ट्रेन
    +1और स्लाइड देखें

    एक किमी रिवर्स गई ट्रेन

    - ट्रेन में खड़े यात्रियों को जब राजकुमारी की चींख सुनाई पड़ी तो उन लोगों ने राजेंद्र को बताया। तुरंत ने ट्रेन को रोकने के लिए चेन पुलिंग की। इतने में ट्रेन एक किमी आगे पहुंच गई।

    - इसके बाद राजेंद्र भागे-भागे ट्रेन के ड्राइवर के पास पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। फिर ड्राइवर ने ट्रेन को रिवर्स ले जाने का फैसला किया।

    डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

    - जब राजेंद्र घटनास्थल पर पहुंचे तो राजकुमारी घायल अवस्था में मिलीं। इसके बाद अन्य यात्रियों की मदद से राजेंद्र ने राजकुमारी को ट्रेन में चढ़ाया और अशोकनगर रेलवे स्टेशन लेकर पहुंचे।

    - यहां, राजकुमारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Lady Teacher Died After Fell From Train In Bhopal
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×