Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Leopard Ran Into The Forest By Pressing Neck

बच्चे की गर्दन मुंह में दबाकर जंगल में भागा तेंदुआ, नाबालिग की मौके पर ही हुई मौत

हमले के बाद 13 वर्षीय रोहित राजपूत पुत्र दर्शनसिंह राजपूत की घटना स्थल पर ही माैत हो गई।

bhaskar news | Last Modified - Jan 06, 2018, 07:12 AM IST

  • बच्चे की गर्दन मुंह में दबाकर जंगल में भागा तेंदुआ, नाबालिग की मौके पर ही हुई मौत
    डेमोफोटो

    खरगाेन.शाम को माधामऊ गांव के समीप खेत में तेंदुए ने एक बच्चे काे अपना शिकार बना लिया। तेंदुए के हमले के बाद खेत में मौजूद लोग चिल्लाते रह गए और तेंदुआ बच्चे को जंगल में खींच ले गया। हमले के बाद 13 वर्षीय रोहित राजपूत पुत्र दर्शनसिंह राजपूत की घटना स्थल पर ही माैत हो गई।

    गांव के बाबूलाल राजपूत और तुलसीराम राजपूत ने बताया कि देर शाम जब बच्चे के शव को बरेली लाया जा रहा था, तब भी तेंदुआ डायल 100 के सामने गया था। माधामऊ गांव से घटना की जानकारी जैसे ही घनश्यामसिंह रघुवंशी काे मिली तो उन्हाेंने तत्काल डायल 100 सहित पुलिस थाना बरेली काे अवगत कराया। बरेली थाना प्रभारी सज्जन सिंह मुकाती ने तुरंत ही पुलिस काे माैके पर भेजा। घनश्यामसिंह रघुवंशी ने बताया कि कई दिनों से आसपास तेंदुए की हलचल हाे रही थी। करीब आठ दस दिन पहले भी ढिलवार गांव से तेंदुए ने एक गाय काे खींच लिया था। उन्हाेंने बताया कि वन विभाग की उदासीनता के चलते काेई ध्यान नहीं दिया गया। यह बात अलग है कि शुक्रवार की घटना के बाद वन विभाग के एसडीओ पूरे वन अमले के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Leopard Ran Into The Forest By Pressing Neck
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×