भोपाल

--Advertisement--

फोन पर बात करते फिसला पैर, सिर के बल जमीन पर गिरने के 30 सेकंड में मौत

परिजन उसे अंदर ले जाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह नहीं मान रहा था।

Danik Bhaskar

Jan 23, 2018, 05:25 AM IST
इसी इमारत  की चौथी मंजिल की रैलिंग से नीचे आ गिरा था राहुल सक्सेना। इसी इमारत की चौथी मंजिल की रैलिंग से नीचे आ गिरा था राहुल सक्सेना।

भोपाल. ईदगाह हिल्स मल्टी की चौथी मंजिल से गिरकर रविवार रात एक युवक की मौत हो गई। हादसे के वक्त वह फोन पर बात करते हुए गैलरी में टहल रहा था। अचानक पैर फिसला और करीब 40 फीट नीचे आ गिरा। 30 सेकंड तड़पने के बाद बी-71 ईदगाह हिल्स, शाहजहांनाबाद निवासी 22 वर्षीय राहुल सक्सेना पिता अरुण सक्सेना प्राइवेट जॉब करते थे। वे ईदगाह हिल्स में अपने मौसा नर्मदा प्रसाद के साथ रहते थे। नर्मदा प्रसाद ने बताया रविवार रात करीब 8 बजे राहुल फोन पर बात कर रहा था। बात करते-करते वह कमरे से चौथी मंजिल पर पहुंच गया और बालकनी की दीवार से टिककर बात करने लगा। इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से वह सिर के बल जमीन पर आ गिरा। सिर के बल गिरने के कारण आधा मिनट के अंदर ही राहुल ने दम तोड़ दिया था।

पिता को नहीं दी बेटे की मौत की खबर

राहुल घर में सबसे छोटा था। उससे बड़ी उसकी दो बहनों शीला और पिंकी की शादी हो चुकी। पिता अरुण शहर से बाहर गए हुए हैं। नर्मदा ने बताया कि राहुल की मौत की खबर अरुण को नहीं दी गई है। उन्हें यह भी पता नहीं है कि अरुण अभी किस शहर में है।

पी रखी थी शराब
शाहजहांनाबाद पुलिस के अनुसार राहुल शराब पीने का आदी था। घटना के वक्त भी वह अत्यधिक नशे में था। लोगों ने उसे गुस्से में कमरे से बाहर निकलते देखा था। उसके बाद परिजन उसे अंदर ले जाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह नहीं मान रहा था। पुलिस को आशंका है कि इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से वह नीचे गिर गया।

राहुल सक्सेना। राहुल सक्सेना।
Click to listen..