Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Man Died After Fallen From Building

फोन पर बात करते फिसला पैर, सिर के बल जमीन पर गिरने के 30 सेकंड में मौत

परिजन उसे अंदर ले जाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह नहीं मान रहा था।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 23, 2018, 05:25 AM IST

  • फोन पर बात करते फिसला पैर, सिर के बल जमीन पर गिरने के 30 सेकंड में मौत
    +1और स्लाइड देखें
    इसी इमारत की चौथी मंजिल की रैलिंग से नीचे आ गिरा था राहुल सक्सेना।

    भोपाल.ईदगाह हिल्स मल्टी की चौथी मंजिल से गिरकर रविवार रात एक युवक की मौत हो गई। हादसे के वक्त वह फोन पर बात करते हुए गैलरी में टहल रहा था। अचानक पैर फिसला और करीब 40 फीट नीचे आ गिरा। 30 सेकंड तड़पने के बाद बी-71 ईदगाह हिल्स, शाहजहांनाबाद निवासी 22 वर्षीय राहुल सक्सेना पिता अरुण सक्सेना प्राइवेट जॉब करते थे। वे ईदगाह हिल्स में अपने मौसा नर्मदा प्रसाद के साथ रहते थे। नर्मदा प्रसाद ने बताया रविवार रात करीब 8 बजे राहुल फोन पर बात कर रहा था। बात करते-करते वह कमरे से चौथी मंजिल पर पहुंच गया और बालकनी की दीवार से टिककर बात करने लगा। इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से वह सिर के बल जमीन पर आ गिरा। सिर के बल गिरने के कारण आधा मिनट के अंदर ही राहुल ने दम तोड़ दिया था।

    पिता को नहीं दी बेटे की मौत की खबर

    राहुल घर में सबसे छोटा था। उससे बड़ी उसकी दो बहनों शीला और पिंकी की शादी हो चुकी। पिता अरुण शहर से बाहर गए हुए हैं। नर्मदा ने बताया कि राहुल की मौत की खबर अरुण को नहीं दी गई है। उन्हें यह भी पता नहीं है कि अरुण अभी किस शहर में है।

    पी रखी थी शराब
    शाहजहांनाबाद पुलिस के अनुसार राहुल शराब पीने का आदी था। घटना के वक्त भी वह अत्यधिक नशे में था। लोगों ने उसे गुस्से में कमरे से बाहर निकलते देखा था। उसके बाद परिजन उसे अंदर ले जाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह नहीं मान रहा था। पुलिस को आशंका है कि इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से वह नीचे गिर गया।

  • फोन पर बात करते फिसला पैर, सिर के बल जमीन पर गिरने के 30 सेकंड में मौत
    +1और स्लाइड देखें
    राहुल सक्सेना।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Man Died After Fallen From Building
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×