--Advertisement--

कार्यकर्ता ने भावांतर योजना को लेकर मंत्री मीणा से पूछा सवाल, नहीं दे सके जवाब

बैठक के बाहर भाजपा कार्यकर्ता भिड़े।

Danik Bhaskar | Dec 17, 2017, 07:19 AM IST

गंजबासौदा(भोपाल). भाजपा किसान मोर्चा की नई कार्यकारणी की बैठक में शनिवार को उद्यानिकी राज्य मंत्री सूर्य प्रकाश मीणा से एक कार्यकर्ता ने प्रश्न किया कि भावांतर योजना क्या है। कृपया बताएं ? तो वह बगले झांकने लगे। इस दौरान सन्नाटा खिंच गया। फिर कार्यकर्ता को पार्टी पदाधिकारियों ने समझाते हुए बैठा दिया। लेकिन मीणा ने कोई जवाब नहीं दिया।

- विश्रामगृह में चल रही इस बैठक के बाहर त्योंदा से आए कार्यकर्ता भाजयुमो की सदस्यता को लेकर आपस में भिड़ गए। मोर्चा जिला कार्यकारिणी सदस्य राजकुमार श्रीवास्तव अपने साथियों से बात कर रहे थे। उसी दौरान जनपद के मीडिया प्रभारी रोहित पटेल को एकाएक गुस्सा आ गया।

- ईंट उठाकर श्रीवास्तव पर हमला कर दिया। किसी तरह वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया। दोनों ही त्योंदा क्षेत्र के रहने वाले हैं। यह बैठक 27 दिसंबर को विदिशा में होने वाले प्रशिक्षण शिविर की तैयारियों को लेकर बुलाई गई थी। इसका मकसद संगठन के कार्यकर्ताओं को किसानों के हित में सरकार की योजनाओं से रूबरू कराना है। बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष दिनेश सोनी, किसान मोर्चा नेता मुकेश तिवारी, जिला अध्यक्ष योगेंद्रसिंह सोलंकी शामिल रहे।