--Advertisement--

एमपी नगर में रात आठ बजे जर्नलिज्म की स्टूडेंट से छेड़छाड़, विरोध पर चाकू से हमला

Dainik Bhaskar

Mar 15, 2018, 06:34 AM IST

पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

पीड़िता प्रेस काॅम्पलेक्स स्थित एक मीडिया हाउस में इंटर्नशिप कर रही है। पीड़िता प्रेस काॅम्पलेक्स स्थित एक मीडिया हाउस में इंटर्नशिप कर रही है।

भोपाल. एमपी नगर में विशाल मेगा मार्ट के सामने छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक लड़के ने जर्नलिज्म की छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया। हालांकि वह बाल-बाल बच गई। रात करीब पौने आठ बजे भारी भीड़ वाले इलाके में हुई इस घटना के बाद मुख्य आरोपी भाग निकला। लोगों ने उसके साथी आरिफ को पकड़ लिया। एमपी नगर पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। दूसरे आरोपी का नाम शादाब बताया जा रहा है। उसकी तलाश की जा रही है।

आपबीती : पकड़ा नहीं जाता तो मुझे मार ही देता

- मैं प्रेस काॅम्पलेक्स स्थित एक मीडिया हाउस में इंटर्नशिप कर रही हूं। बुधवार रात करीब 8 बजे मेरी दीदी और साथी विशाल मेगा मार्ट के सामने मेरा इंतजार कर रहे थे।

- मैं ऑफिस से जल्दी-जल्दी चलकर पहुंची तो हांफने लगी। वहां बिरयानी के ठेले के पास दो युवक खड़े थे। एक ने मेरी नकल करते हुए कमेंट किया।

- मैंने साथी से मोबाइल पर बात करते हुए बोला कि यहां के लोग कैसे हैं। इस पर एक युवक मुझे पकड़ने के लिए आगे बढ़ा। इस बीच ऑफिस के दो साथी भी वहां पहुंच गए।

- उन्होंने बदमाश को पकड़ने की कोशिश की। तभी बदमाश ने नींबू-पानी के ठेले से चाकू उठाकर मुझ पर और साथी पर हमला कर दिया। हालांकि हम बाल-बाल बच गए।

- डायल-100 पर कॉल किया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। इस बीच वहां से निकली एक डायल-100 को रोका। तब तक एक बदमाश पकड़ा जा चुका था। वह पकड़ा नहीं जाता तो मुझे मार ही देता। (जैसा पीड़ित छात्रा ने भास्कर को बताया)

X
पीड़िता प्रेस काॅम्पलेक्स स्थित एक मीडिया हाउस में इंटर्नशिप कर रही है।पीड़िता प्रेस काॅम्पलेक्स स्थित एक मीडिया हाउस में इंटर्नशिप कर रही है।
Astrology

Recommended

Click to listen..