Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Mother Died In A Car Accident, Father Died In Mumbai Blast

मुंबई ब्लास्ट में गई थी पिता की जान, अब कार एक्सीडेंट में हुई मां-बेटे की मौत

सड़क हादसे में कोलार के रहने वाले रेलकर्मी अमित रिछारिया और उनकी मां आरती की मौत हो गई।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 29, 2017, 04:36 AM IST

  • मुंबई ब्लास्ट में गई थी पिता की जान, अब कार एक्सीडेंट में हुई मां-बेटे की मौत
    +2और स्लाइड देखें
    तेज स्पीड में आ रहे डंपर से टकराने से हुई था दर्दनाक एक्सीडेंट।

    भोपाल .शहर के रहने वाले रेलकर्मी अमित रिछारिया और उनकी मां आरती की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। एक्सीडेंट गुरुवार दोपहर तीन बजे विदिशा-अशोक नगर हाइवे पर हुआ। अमित अपने मामा के घर तेरहवीं में शामिल होने जा रहा था। उन्होंने तीन महीने पहले ही यह कार खरीदी थी। वे चितौरिया चौराहा पहुंचे थे तभी सामने से आ रहे बेकाबू डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। डंपर की स्पीड इतनी तेज थी कि वह कार काे टक्कर मारने के बाद भी नहीं रुका। उसने सड़क किनारे की एक दुकान, तीन बाइक, ठेले और साइकल सहित तखत पर बैठे लड़को का भी अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में घायल अमित और आरती की मौके पर ही मौत हो गई। मुंबई ब्लास्ट में गई थी पिता की जान...

    - अमित के पिता राकेश रिछारिया मुंबई रेलवे में थे। 1993 में हुए लोकल ट्रेन के सीरियल बम ब्लास्ट में राकेश की मौत हो गई थी।

    - ऐसे में अमित को उनकी जगह पर अनुकंपा नियुक्ति दी गई थी। अमित की चार-पांच साल पहले शादी हुई थी, लेकिन कुछ ही महीनों में उनका तलाक हो गया था।

    ट्रेन हादसे में कट चुके थे अमित के दोनों पैर
    - मुंबई में ही हुए ट्रेन हादसे में अमित के दोनों पैर घुटनों के नीचे से कट गए थे। उनको आर्टिफिशियल पैर लगे हुए थे। अमित के दोस्त नीरज राहुल ने बताया कि करीब तीन महीने पहले ही अमित ने नई कार ली थी। उसे मॉडीफाइड कराकर वे खुद चलाते थे। कार का एक्सीलेटर सहित तमाम फीचर हाथ से ही ऑपरेट होते थे।

    एक जनवरी को हाेने वाला था प्रमोशन
    - अमित अभी सीनियर क्लर्क के पद पर डीआरएम कार्यालय में पदस्थ थे। ऑफिस सुपरिटेंडेंट अनिल भाटिया शुक्रवार को रिटायर्ड हो रहे हैं। ऐसे में इस पोस्ट पर एक जनवरी को अमित का प्रमोशन होने वाला था।

    आज कोलार में होगा अंतिम संस्कार, मामा का बेटा भी साथ था

    - हादसे के वक्त अमित के मामा का बेटा मयंक भी उनके साथ था, उसे भी गंभीर चोट लगी है। उसे प्राइवेट हॉस्पीटल में एडमिट किया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। यूपी के ललितपुर के रहने वाले अमित कोलार के बीमाकुंज में रहते थे। उनके चाचा दिनेश कुमार रिछारिया हबीबगंज रेलवे स्टेशन मास्टर रहे हैं। अमित का शुक्रवार को अंतिम संस्कार होगा।

  • मुंबई ब्लास्ट में गई थी पिता की जान, अब कार एक्सीडेंट में हुई मां-बेटे की मौत
    +2और स्लाइड देखें
    मृतक अमित।
  • मुंबई ब्लास्ट में गई थी पिता की जान, अब कार एक्सीडेंट में हुई मां-बेटे की मौत
    +2और स्लाइड देखें
    एक्सीडेंट के बाद कार के परखच्चे उड़ गए।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×