Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News »News» New Posting Of 5 IPS Officers Bhadauriya Removed In ASI

5 IPS अफसरों की नई पोस्टिंग, ASI के सुसाइड केस मामले में एसपी भदौरिया को हटाया

Bhaskar News | Last Modified - Dec 29, 2017, 03:48 AM IST

सुसाइड के बाद आरोपों के घेरे में आए वहां के एसपी डीएस भदौरिया को गुरुवार को हटा दिया गया।
  • 5 IPS अफसरों की नई पोस्टिंग, ASI के सुसाइड केस मामले में एसपी भदौरिया को हटाया

    भोपाल.अशोकनगर में एएसआई सतीशचंद्र रघुवंशी के सुसाइड के बाद आरोपों के घेरे में आए वहां के एसपी डीएस भदौरिया को गुरुवार को हटा दिया गया। उन्हें छिंदवाड़ा में 8वीं बटालियन का कमांडेंट बनाया गया है। 8वीं बटालियन के कमांडेंट तिलक सिंह को अशोकनगर में एसपी बनाया गया है। अशोक नगर में 23 दिसंबर को एएसआई सतीशचंद्र रघुवंशी ने कोतवाली परिसर में लगे टावर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

    - उनकी जेब से मिले सुसाइड नोट में आला अफसरों पर प्रताड़ित करने का जिक्र था। इस मामले में टीआई को पहले ही सस्पेंड किया जा चुका है। भदौरिया और तिलक सिंह के अलावा राज्य शासन ने तीन और आईपीएस अफसरों की नई पदास्थापना की है।

    - 9वीं बटालियन रीवा में कमांडेंट एपी सिंह को पीटीएस इंदौर, पीएचक्यू में एआईजी अनुराग शर्मा को 32वीं बटालियन उज्जैन और 35वीं बटालियन मंडला में कमांडेंट एमएल सोलंकी को पीएचक्यू में एआईजी पदस्थ किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: New Posting Of 5 IPS Officers Bhadauriya Removed In ASI
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×