--Advertisement--

बेटी बोली- पापा मम्मी किचन में लटक रही है, कलाई पर लिखी थी सुसाइड की वजह

शहर के एक युवक से तंग आकर महिला ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना शुक्रवार दोपहर साढ़े 12 बजे की है।

Dainik Bhaskar

Jan 19, 2018, 11:26 PM IST
कांग्रेस लीडर से तंग आकर महिला ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। कांग्रेस लीडर से तंग आकर महिला ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

अशोकनगर(भोपाल). शहर के एक युवक से तंग आकर महिला ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना शुक्रवार दोपहर साढ़े 12 बजे की है। उसने अपनी कलाई पर सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष के बेटे पर परेशान करने की बात लिखी है। घटना की सूचना देने परिवार के लोगों ने डायल 100 को सूचना दी। तीन बार सूचना देने के बाद पुलिस एक घंटे बाद मौका ए वारदात पर पहुंची। इसके बाद आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे तब कहीं जाकर 3 घंटे बाद डेड बॉडी को फंदे से उतारा गया। क्या है मामला...


-पुलिस के मुताबिक, फूलबाई कुशवाह नाम की महिला पत्नी वीरेंद्र सिंह कुशवाह ने अपने घर की रसोई में रस्सी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। महिला की उम्र 30 साल बताई गई है। सुसाइड करने से पहले उसने अपने हाथ की कलाई पर सुसाइड नोट भी लिखा है।

- घटना के बाद महिला के परिवार के लोगों ने पड़ोस में ही रहने वाले पहलवान सिंह कुशवाह के मोबाइल नंबर से दोपहर 12:55 बजे डायल 100 पर सूचना दी। इसके बाद भी जब पुलिस नहीं पहुंची तो दाेपहर 1:10 बजे फिर से इसी नंबर से कॉल किया।

- इसके बाद दाेपहर 1:20 बजे डायल 100 में पुलिस मौके पहुंची। सिटी कोतवाली टीआई और जांच अधिकारी के आने के इंतजार में बाहर भीड़ में आकर खड़े हो गए। इसके बाद दोपहर 1:30 पर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

- पुलिस के आला अधिकारियों को अवगत कराकर गुना एफएसएल अधिकारी को सूचना दी गई। जिसके बाद दोपहर 3:30 बजे मौके पर पहुंचे, तब जाकर जांच और डेडबॉडी उतारने की कार्रवाई आगे बढ़ सकी।

सुसाइड केस लग रहा है
- एफएसएल अधिकारी के मुताबिक, पहली नजर में महिला ने सुसाइड किया है। महिला ने अपने बाएं हाथ कर कलाई पर लिखे सुसाइड नोट में लिखा है कि धर्मेंद्र चौधरी का लड़का बॉबी तीन महीने से उसे परेशान कर रहा है। यहां यह बता दें कि धर्मेंद्र चौधरी कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

- वहीं कांग्रेस लीडर धर्मेंद्र चौधरी का कहना है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है। ये हमेें फंसाने की साजिश है।

बेटी ने आकर कहा, पापा मम्मी तो किचन में लटक रही है
- मृतिका के पति वीरेंद्र कुशवाह ने भास्कर को बताया कि वह गुरुवार को ही रिश्तेदारी से लौटकर आए थे, शुक्रवार दोपहर 12 बजे वह बगले के कमरे में सो गया और उसकी पत्नी खाना खाने की बात कहकर रसोई में गई और करीब 45 मिनट बाद उसकी तीन साल की बेटी राधिका ने कमरे में आकर मुझे जगाया कि पापा- पापा उठो, मम्मी रसोई में लटक रही है और कुछ बोल भी नहीं रही है। तब वह उठकर बाहर आया और देखा कि वह फंदे पर लटकी हुई है। इसके बाद उसने पड़ोसियों की मदद से पुलिस को इसकी सूचना दी।

भोपाल से सूचना आने में टाइम तो लगता ही है
- कोतवाली टीआई के मुताबिक, डायल 100 पर कॉल करने के बाद सूचना भोपाल से फारवर्ड होकर आती है जिससे थोड़ा टाइम तो लगता ही है। वैसे हमारी डायल 100 सूचना के थोड़ी देर बाद ही पहुंच गई थी और उसके बाद मैं खुद मौके पर पहुंच गया था।

महिला के बेटा। महिला के बेटा।
कलाई पर सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष के बेटे पर परेशान करने की बात लिखी है। कलाई पर सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष के बेटे पर परेशान करने की बात लिखी है।
मामले में जांच करती पुलिस। मामले में जांच करती पुलिस।
पिता की गोद में बच्ची। पिता की गोद में बच्ची।
X
कांग्रेस लीडर से तंग आकर महिला ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।कांग्रेस लीडर से तंग आकर महिला ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।
महिला के बेटा।महिला के बेटा।
कलाई पर सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष के बेटे पर परेशान करने की बात लिखी है।कलाई पर सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष के बेटे पर परेशान करने की बात लिखी है।
मामले में जांच करती पुलिस।मामले में जांच करती पुलिस।
पिता की गोद में बच्ची।पिता की गोद में बच्ची।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..