Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Passenger Passes Through The Floor, Cut Legs

बस से उतरते वक्त गिरे यात्री पर से गुजरी लो फ्लोर, काटना पड़ा पैर

एक यात्री सड़क पर गिर गया और बस का पिछला पहिया उनके पैर पर से गुजर गया

Bhaskar News | Last Modified - Jan 16, 2018, 04:47 AM IST

  • बस से उतरते वक्त गिरे यात्री पर से गुजरी लो फ्लोर, काटना पड़ा पैर

    भोपाल.लो फ्लोर बस से उतरते समय ड्राइवर ने बस बढ़ा दी। इससे एक यात्री सड़क पर गिर गया और बस का पिछला पहिया उनके पैर पर से गुजर गया। हादसे में घायल का पैर काटना पड़ा। एक महीने बाद दो परिचितों की गोद में गोविंदपुरा थाने पहुंचे पीड़ित ने मामला दर्ज कराया।

    - विकास नगर के रहने वाले 46 साल के मनोहर आदीवाल हमीदिया रोड स्थित एसबीआई में नौकरी करते हैं। वे रविवार दोपहर गोविंदपुरा पुलिस थाने पहुंचे। उन्होंने एसआई रमेश राय को बताया कि गत 16 दिसंबर की शाम छह बजे वे लो फ्लोर बस (एमपी-04 पीए 1021) से एमपी नगर से होते हुए घर आ रहे थे।

    - वे चेतक ब्रिज स्टॉप पर बस रुकने पर उतरने लगे, लेकिन उनके उतरने के पहले ही ड्राइवर ने बस बढ़ा दी। वे सड़क पर गिर गए और बस का पिछला पहिया दोनों पैर पर से निकल गया।

    - मनोहर ने आरोप लगाए कि हमीदिया में छह घंटे बिताने के बाद भी कुछ नहीं हुआ तो परिजन उन्हें नर्मदा अस्पताल ले गए। समय अधिक होने के कारण जख्म बढ़ गया था, ऐसे में जान बचाने के लिए डॉक्टरों को पैर काटना पड़ा।

    - मनोहर ने बताया कि वे हादसे के बाद इतने मानसिक तनाव में चले गए थे कि कुछ समझ नहीं पा रहे थे। अस्पताल से छुट्टी होेने के बाद परिजनों की समझाइश पर उन्होंने रविवार को मामला दर्ज कराया।

    लगातार बढ़ रहे लो-फ्लोर बस से गिरने के मामले
    - बीते दो महीने में लो-फ्लोर बस से यात्रियों के गिरने के मामले बढ़ गए हैं। इससे पहले बागसेवनिया और हबीबगंज पुलिस थाने में दो यात्री लो-फ्लोर बस से गिरने के दर्ज करा चुके हैं। दोनों ही मामलों में यात्री बस से उतरते समय ड्राइवर के बस के आगे बढ़ाने के कारण बस से गिरकर घायल हुए थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Passenger Passes Through The Floor, Cut Legs
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×