Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Police Active For Arrest Of Congress Legislator Hemant Katare

कांग्रेस विधायक कटारे के घर पर दबिश, खाली हाथ लौटी पुलिस

एफआईआर दर्ज होने के बाद से भूमिगत हुए कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सक्रिय हो गई है।

Bhaskar news | Last Modified - Feb 12, 2018, 06:11 AM IST

भोपाल. छात्रा से दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज होने के बाद से भूमिगत हुए कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सक्रिय हो गई है। रविवार सुबह करीब 11 बजे जहांगीराबाद, महिला थाना और गोविंदपुरा की पुलिस भारती निकेतन स्थित कटारे के घर पहुंची। पुलिस ने तलाशी लेने के साथ ही उनके बड़े भाई योगेश से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि हेमंत पिछले दो हफ्ते से संपर्क में नहीं हैं। इसके बाद टीम ई-3 अरेरा कॉॅलोनी स्थिति जूना जिम पहुंची।


फिटनेस सेंटर पर भी नहीं मिला
कटारे की तलाश में 10 नम्बर स्थित जूना फिटनेस सेंटर पहुंची पुलिस। यहां उनके बिजनेस पार्टनर इंदरपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने आरोप लगाने वाली छात्रा को जिम में कभी नहीं दिखा। छात्रा ने हेमंत पर इसी जिम में ज्यादती का आरोप लगाया है। पुलिस ने भिंड में भी कटारे के तीन घरों में सर्चिंग की लेकिन वे वहां भी नहीं मिले।


विक्रमजीत के घर भी दबिश पुलिस ने छात्रा के सहयोगी बताए जा रहे विक्रमजीत सिंह के गुरुनानकपुरा स्थित घर पर भी दबिश दी। यहां उसकी मां और पत्नी मिलीं। पुलिस ने विक्रमजीत का पुराना एक मोबाइल जब्त किया है। यह मोबाइल उनकी मां इस्तेमाल कर रही थीं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×