--Advertisement--

नवनीत अग्रवाल मर्डर केस: CCTV में नवनीत की कार और काली जिप्सी की तलाश कर रही पुलिस

पुलिस अब उनकी कार और संदिग्ध काली जिप्सी को नरसिंहगढ़ रोड के सीसीटीवी फुटेज में तलाश रही है।

Danik Bhaskar | Dec 10, 2017, 06:39 AM IST

भोपाल। फायनेंसर कपड़ा व्यापारी नवनीत अग्रवाल की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस अब उनकी कार और संदिग्ध काली जिप्सी को नरसिंहगढ़ रोड के सीसीटीवी फुटेज में तलाश रही है। मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकाली गई है, जिससे पता लग सके कि अंतिम बार उनकी किस व्यक्ति से बात हुई थी।

रिर्पोट सुसाइड की ओर कर रही हैं इशारा

- पुलिस इस मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों की बिंदुओं पर विवेचना कर रही है। हालांकि एफएसएल की प्रारंभिक रिपोर्ट आत्महत्या की ओर इशारा कर रही है। वहीं, परिजनों का कहना है कि आत्महत्या के पीछे कोई वजह भी तो होना चाहिए। परिजनों के बयान दर्ज नहीं होने से जांच ज्यादा आगे नहीं बढ़ सकी है।

- गांधी नगर पुलिस दाता कॉलोनी से लेकर पीपलनेर तक के रास्ते में लगे सिटी सर्विलांस कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। नवनीत की कार फुटेज में आने से साफ होगा कि कार में वे अकेले थे या कोई अन्य भी साथ था। नवनीत की कार के आसपास संदिग्ध काली संदिग्ध जिप्सी थी या नहीं।

दुकान की तलाशी ली
- पुलिस यह भी पता कर रही है कि नवनीत ने किन-किन लोगों को ब्याज पर रकम दी। नवनीत के जीजा राजीव अग्रवाल ने बताया कि शनिवार शाम पुलिस ने दुकान की तलाशी ली। पुलिस को लेनदेन का छोटा-छोटा हिसाब किताब मिला है, लेकिन बड़े हिसाब किताब की जानकारी नहीं मिल रही है। जबकि नवनीत नौ साल से लीगल फायनेंस का काम कर रहा रहा था।