--Advertisement--

सिनेमाघरों को राजपूतों और करणी सेना की चेतावनी- नुकसान के लिए खुद होंगे जिम्मेदार

पद्मावत का प्रदर्शन रोकने राजपूत समाज व करणी सेना का प्रदर्शन।

Dainik Bhaskar

Jan 23, 2018, 08:27 AM IST
बोर्ड ऑफिस पर जलाए फिल्म और संजय लीला भंसाली के पोस्टर। बोर्ड ऑफिस पर जलाए फिल्म और संजय लीला भंसाली के पोस्टर।

भोपाल. फिल्म पद्मावत के खिलाफ सोमवार को मप्र राजपूत समाज, राजपूत करणी सेना, संस्कृति बचाओ मंच, अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज आदि संगठनों ने संयुक्त रूप से एमपी नगर स्थित ज्योति सिनेप्लेक्स के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने सिनेप्लेक्स में घुसने का प्रयास किया, परंतु पुलिस ने उन्हें गेट पर ही रोक दिया। बाद में प्रतिनिधिमंडल ने मैनेजर को ज्ञापन देकर मांग की कि वे फिल्म पद् मावत का प्रदर्शन न करें।

टॉकीजों में पहुंचकर संगठनों ने संचालकों को दी समझाइश

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर उन्होंने इस फिल्म को दिखाया तो किसी भी तरह के नुकसान के लिए वे स्वयं जिम्मेदार होंगे। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने बोर्ड आॅफिस चौराहा के पास फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के खिलाफ नारेबाजी करने के बाद उनकी तस्वीर और फिल्म के पोस्टर को आग के हवाले किया।

विरोध...आज भी होगा प्रदर्शन

राजपूत समाज के महासचिव दीपक चौहान, देवेंद्र सिंह भदौरिया, करणी सेना के महानगर अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह चौहान, महिला मोर्चा की अध्यक्ष किरण सिंह, संयोजक प्रदीप सिंह राजपूत, संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी, अभा ब्राह्मण समाज के प्रदेश अध्यक्ष पुष्पेंद्र मिश्रा, संजय मिश्रा, विशाल गोस्वामी आदि इस मौके पर मौजूद थे। मंगलवार को भी विरोध प्रदर्शन हो

्योति टॉकीज...पुलिस ने रोका। ्योति टॉकीज...पुलिस ने रोका।
X
बोर्ड ऑफिस पर जलाए फिल्म और संजय लीला भंसाली के पोस्टर।बोर्ड ऑफिस पर जलाए फिल्म और संजय लीला भंसाली के पोस्टर।
्योति टॉकीज...पुलिस ने रोका।्योति टॉकीज...पुलिस ने रोका।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..