--Advertisement--

जीजा-साले की सड़क हादसे में मौत, गैस कटर से कार काटकर निकालनी पड़ीं लाशें

गाड़ी को काटते वक्त गैस कटर की गैस खत्म हो जाने से लोगों को करनी पड़ीं मशक्कत।

Dainik Bhaskar

Jan 23, 2018, 07:33 AM IST
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार स हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार स

होशंगाबाद. औबेदुल्लागंज के पास एक डंपर की टक्कर से कार सवार होशंगाबाद के जीजा साले की की मौत हो गई। डंपर एमपी 04 एचई 3637 केचालक ने कार एमपी 05 सीए 1186 को टक्कर मार दी। कार सवार विवेक गौर (35) और अमित गौर (35) की मौत हो गई। घायल राम किशन राजपूत (60) को गंभीर चोट आई। दोनों वाहनों की आमने सामने से भीषण भिडंत हुई। डंपर सीएम के रिश्तेदार टीआर चौहान का बताया जा रहा है, जो रेत भरने होशंगाबाद जा रहा था। हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया।

गैस कटर से कार काटकर निकाला शव

- घटना सोमवार शाम करीब सात बजे की है। भोपाल से होशंगाबाद की ओर आ रहे तेज रफ्तार डंपर के चालक ने सराकिया स्थित राजहाइट्स स्कूल के सामने औबेदुल्लागंज की ओर से आ रही इंडिको कार को टक्कर मार दी।

- कार में सवार विवेक गौर की मौके पर ही मौत हो गई। अमित गौर ने भोपाल में अस्पताल पहुंचने के बाद दम तोड़ दिया। घायल राम किशन राजपूत (60) को गंभीर चोट आई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

- दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार चला रहे युवक विवेक का शव कार की स्टेयरिंग में बुरी तरह फंस गया। जिसे मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन ने शव की स्थिति देखते हुए गैस कटर से शव बाहर निकालने का निर्णय लिया। - मौके पर मौजूद गौरीशंकर गौर ने बताया कि गाड़ी को काटते समय गैस ही खत्म हो गई। हम लोगों ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जैसे तैसे शव को बाहर निकाला।

- उन्होंने कहा कि आपात स्थिति से निपटने के लिए कोई तैयारी नहीं थी। यहां तक की फर्स्टएड की व्यवस्था भी नहीं थी। उनहोंने बताया कि मृतक विवेक और गंभीर घायल आपस में साले बहनोई थे। वे भोपाल अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे।

X
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार सहादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार स
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..