--Advertisement--

ट्रक की टक्कर से पलटी स्कूल बस, वार्डन ने बच्चों को खरोंच तक नहीं आने दी

शहर के होशंगाबाद रोड पर चिनार फॉर्च्यून के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल बस को शुक्रवार सुबह टक्कर मार दी।

Danik Bhaskar | Feb 03, 2018, 01:09 AM IST
होशंगाबाद रोड पर चिनार फॉर्च्यून के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल बस को शुक्रवार सुबह टक्कर मार दी। होशंगाबाद रोड पर चिनार फॉर्च्यून के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल बस को शुक्रवार सुबह टक्कर मार दी।

भोपाल. शहर के होशंगाबाद रोड पर चिनार फॉर्च्यून के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल बस को शुक्रवार सुबह टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बस का बैलेंस बिगड़ गया। जिसके बाद वह सड़क पर पलट गई। हादसे के वक्त बस में एक लड़का और लड़की सवार थे। बस पलटते वक्त महिला वार्डन ने दोनों बच्चों को ऐसे पकड़ा कि उन्हें खरोंच तक नहीं आई। मिसरोद पुलिस ने ट्रक जब्त कर ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है। कैसे हुआ हादसा...

- कटारा हिल्स स्थित असनानी स्कूल में शनिवार को एनुअल फंक्शन होना है। रोज की तरह ड्राइवर कामता प्रसाद बस लेकर बच्चों को लाने के लिए स्कूल से निकले। साथ में कंडक्टर आसिफ और वार्डन रेखा बाई भी थीं।

- पहला स्टॉप चिनार फॉर्च्यून कॉलोनी में था। यहां से उन्होंने दसवीं की छात्रा अनन्या और तीसरी कक्षा के छात्र आर्यमान को बस में बिठाया। कॉलोनी से निकलकर बस होशंगाबाद रोड पर पहुंची।

- कट प्वाइंट से बस मंडीदीप की ओर मुड़ी। तभी इसी रास्ते पर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचजी 7240 ने बस को टक्कर मार दी। टक्कर के कारण बस सड़क पर पलट गई।

- महिला वार्डन रेखा ने बताया कि टक्कर लगते ही मैंने दोनों बच्चों को पकड़ लिया। बस जब पलटी तो दोनों मेरे ऊपर थे, इस कारण उन्हें चोट नहीं आई। इस हादसे में वार्डन को मामूली खरोंच आई है।

होगा सम्मान

- प्रिंसिपल डॉ. भावना गुप्ता ने बताया कि रेखा ने दोनों बच्चों को बचाने में अहम जिम्मेदारी निभाई है। इसलिए स्कूल प्रबंधन की ओर से एनुअल फंक्शन के दौरान उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा। कंडक्टर आसिफ को भी इस दौरान पुरस्कृत किया जाएगा।

स्कूल वार्डन ने बचाई बच्चों की जान। स्कूल वार्डन ने बचाई बच्चों की जान।
स्कूल प्रशासन वार्डन का सम्मान करेंगे। स्कूल प्रशासन वार्डन का सम्मान करेंगे।
टक्कर के बाद बस का बैलेंस बिगड़ गया। जिसके बाद वह सड़क पर पलट गई। टक्कर के बाद बस का बैलेंस बिगड़ गया। जिसके बाद वह सड़क पर पलट गई।