Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Stenographer Devendra Singh Suicide Case In Bhopal

रात को अलग कमरे में सोया था पति, सुबह पत्नी ने देखा तो हो गई शॉक्ड

शहर में एक शख्स ने सुसाइड कर लिया। सुबह उनकी डेडबॉडी अलग कमरे में मिली

bhaskar news | Last Modified - Mar 04, 2018, 05:24 PM IST

    बैतूल (भोपाल).शहर में एक शख्स ने सुसाइड कर लिया। सुबह उनकी डेडबॉडी अलग कमरे में मिली। जिसके बाद पत्नी और मृतक के पिता उसे हॉस्पिटल लेकर गए तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि, मृतक का अपने पिता से विवाद चल रहा था। जिसके बाद कल रात में उसने जहर खाकर सुसाइड कर लिया।क्या है मामला...

    - शहर के मोती वार्ड में रहने वाले देवेंद्र सिंह डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में स्टेनो थे। उनके दो बच्चे भी हैं। रात को वह अलग कमरे में सोए थे। सुबह 8.30 बजे जब पत्नी ने कमरे में जाकर देखा तो उनकी डेडबॉडी मिली। पत्नी ने इसकी सूचना ससुर इमरत सिंह को दी।

    - जिला अस्पताल में डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक देवेंद्र के पिता इमरत सिंह ने आरोप लगाया है कि ढाई साल से पारिवारिक विवाद चल रहा था। रात दो बजे भी कोई विवाद हो रहा था, लेकिन मैं नहीं गया।

    - सुबह बहू ने बेटे के सुसाइड करने की जानकारी दी। उन्होंने आशंका जताई है कि पारिवारिक विवाद के कारण ही बेटे ने सुसाइड किया है। जिला अस्पताल में पीएम करने वाले डॉ. रंजीत परिहार के मुताबिक मृतक ने जहर खाकर सुसाइड किया है।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: raat ko alga kmre mein soyaa thaa pti, subah patni ne dekhaa to ho gayi shokd
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×