--Advertisement--

रात को अलग कमरे में सोया था पति, सुबह पत्नी ने जाकर देखा तो कर चुका था सुसाइड

शहर में एक शख्स ने सुसाइड कर लिया। सुबह उनकी डेडबॉडी अलग कमरे में मिली।

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 12:47 AM IST
देवेंद्र सिंह डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में स्टेनो थे। देवेंद्र सिंह डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में स्टेनो थे।

बैतूल (भोपाल). शहर में एक शख्स ने सुसाइड कर लिया। सुबह उनकी डेडबॉडी अलग कमरे में मिली। जिसके बाद पत्नी और मृतक के पिता उसे हॉस्पिटल लेकर गए तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि, मृतक का अपने पिता से विवाद चल रहा था। जिसके बाद कल रात में उसने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। क्या है मामला...

- शहर के मोती वार्ड में रहने वाले देवेंद्र सिंह डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में स्टेनो थे। उनके दो बच्चे भी हैं। रात को वह अलग कमरे में सोए थे। सुबह 8.30 बजे जब पत्नी ने कमरे में जाकर देखा तो उनकी डेडबॉडी मिली। पत्नी ने इसकी सूचना ससुर इमरत सिंह को दी।

- जिला अस्पताल में डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक देवेंद्र के पिता इमरत सिंह ने आरोप लगाया है कि ढाई साल से पारिवारिक विवाद चल रहा था। रात दो बजे भी कोई विवाद हो रहा था, लेकिन मैं नहीं गया।

- सुबह बहू ने बेटे के सुसाइड करने की जानकारी दी। उन्होंने आशंका जताई है कि पारिवारिक विवाद के कारण ही बेटे ने सुसाइड किया है। जिला अस्पताल में पीएम करने वाले डॉ. रंजीत परिहार के मुताबिक मृतक ने जहर खाकर सुसाइड किया है।

रात को वह अलग कमरे में सोए थे। सुबह 8.30 बजे जब पत्नी ने कमरे में जाकर देखा तो उनकी डेडबॉडी मिली। रात को वह अलग कमरे में सोए थे। सुबह 8.30 बजे जब पत्नी ने कमरे में जाकर देखा तो उनकी डेडबॉडी मिली।
मृतक के पिता। मृतक के पिता।