--Advertisement--

सुसाइड के लिए उकसाता था ये बदमाश, फरारी काटने फ्रेंड्स के साथ गया था गोवा

होटल कर्मचारी को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोपी और कुख्यात बदमाश जुबेर मौलाना को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2017, 12:08 AM IST
आरोपी और कुख्यात बदमाश जुबेर मौलाना को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है आरोपी और कुख्यात बदमाश जुबेर मौलाना को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है

भोपाल. होटल कर्मचारी को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोपी और कुख्यात बदमाश जुबेर मौलाना को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने साथ उसके साथ चार दोस्तों सहित एक लड़की को अरेस्ट किया है। पुलिस ने इन सभी को उसकी फरारी में मदद करने का आरोपी बनाया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने गोवा और नागपुर में अय्याशी भी की। क्या है मामला....

- दरअसल, कुछ दिनों पहले शहर के रहने वाले मनोज ने सुसाइड कर लिया था। इस दौरान उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा था जिसमें उसने जुबैर पर परेशान करने का आरोप लगाया था।
- मृतक ने लिखा था कि, मैं परेशान हो चुका हूं इसलिए सुसाइड कर रहा है। मेरी मौत का किसी से कोई लेना देना नहीं है, लेकिन बाग फरहत अफ्जा के रहने वाले जुबेर मौलाना और भांजा बाबू भाई परेशान कर रहा है।
- अब मुझे कोई परेशान नहीं कर पाएगा। माफ करना गौरी, मम्मी, पापा और ममता।


भोपाल आते वक्त रास्ते में किया अरेस्ट...

- एक सूचना के आधार पर पुलिस ने दस हजार रुपए के इनामी जुबेर को तब पकड़ा, जब वह एक कार में सवार होकर फ्रेंड्स के साथ भोपाल आ रहा था।
- डीआईजी के मुताबिक उसे अशोका गार्डन थाने में दर्ज अपराध की जानकारी जुटानी थी। इसके अलावा उसे और फरारी काटने के लिए रकम भी जरूरत थी।
- वहीं कार से पुलिस ने जुबेर के साथ विदिशा के रहने वाले सिम्मी जोशी, ऐशबाग के रहने वाले मोहम्मद रमीज, अशोका गार्डन के मोहम्मद वसीम और जहांगीराबाद रहने वाले गुलशनउद्दीन को भी अरेस्ट किया है।
- इन चारों को पुलिस ने जुबेर को फरारी के दौरान सुरक्षा देने और उसकी मदद करने का आरोपी बनाया है।
- तलाशी के दौरान पुलिस ने जुबेर के पास से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

डीआईजी बोले- कोई अड़ी डाल रहा है तो हमें बताएं
डीआईजी ने आम लोगों से अपील की है कि जुबेर यदि किसी से भी अड़ीबाजी कर रहा था या कम रकम देकर ज्यादा वसूलने का दबाव बना रहा था तो इसकी गोपनीय सूचना पुलिस को दें। पुलिस ऐसे लोगों को भी तलाश रही है, जिसने फरारी के दौरान मदद की है। पुलिस उन्हें भी आरोपी बनाएगी।

रकम की थी जरूरत
पुलिस के मुताबिक आरोपी जुबेर भोपाल में कुछ रसूखदारों से रकम ऐंठने की तैयारी से भोपाल आ रहा था। जरूरत पड़ती तो वह इसके लिए हथियार का भी इस्तेमाल करने से नहीं चूकता। फरारी के दौरान वह नागपुर और गोवा में रहा। जुबेर के खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में 47 अपराध दर्ज हैं।

आरोपी ने गोवा और नागपुर में अय्याशी भी की आरोपी ने गोवा और नागपुर में अय्याशी भी की
चार दोस्तों सहित एक लड़की को अरेस्ट किया है। चार दोस्तों सहित एक लड़की को अरेस्ट किया है।
Suicide was provoked by these miscreants, juber maulana arrest
विदिशा के रहने वाले सिम्मी जोशी, ऐशबाग के रहने वाले मोहम्मद रमीज, अशोका गार्डन के मोहम्मद वसीम और जहांगीराबाद रहने वाले गुलशनउद्दीन को भी अरेस्ट किया है। विदिशा के रहने वाले सिम्मी जोशी, ऐशबाग के रहने वाले मोहम्मद रमीज, अशोका गार्डन के मोहम्मद वसीम और जहांगीराबाद रहने वाले गुलशनउद्दीन को भी अरेस्ट किया है।
X
आरोपी और कुख्यात बदमाश जुबेर मौलाना को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया हैआरोपी और कुख्यात बदमाश जुबेर मौलाना को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है
आरोपी ने गोवा और नागपुर में अय्याशी भी कीआरोपी ने गोवा और नागपुर में अय्याशी भी की
चार दोस्तों सहित एक लड़की को अरेस्ट किया है।चार दोस्तों सहित एक लड़की को अरेस्ट किया है।
Suicide was provoked by these miscreants, juber maulana arrest
विदिशा के रहने वाले सिम्मी जोशी, ऐशबाग के रहने वाले मोहम्मद रमीज, अशोका गार्डन के मोहम्मद वसीम और जहांगीराबाद रहने वाले गुलशनउद्दीन को भी अरेस्ट किया है।विदिशा के रहने वाले सिम्मी जोशी, ऐशबाग के रहने वाले मोहम्मद रमीज, अशोका गार्डन के मोहम्मद वसीम और जहांगीराबाद रहने वाले गुलशनउद्दीन को भी अरेस्ट किया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..