Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» The Bus Collided With The Tree, Crushed 12 Seats

मोबाइल पर बात कर रहा था ड्राइवर, पेड़ से टकराई बस, 12 सीटें उखड़ीं

सोमवारी के पास पेड़ से टकराई बस, घटना के बाद लोगों की लगी भीड़।

bhaskar news | Last Modified - Jan 01, 2018, 07:27 AM IST

  • मोबाइल पर बात कर रहा था ड्राइवर, पेड़ से टकराई बस, 12 सीटें उखड़ीं

    बैतूल.जिला मुख्यालय से 5 किमी दूर सोमवारी के पास रविवार सुबह 9 बजे आमला से बैतूल रही एक यात्री बस के पेड़ से टकराने से 40 यात्री घायल हो गए। ड्राइवर स्पीड से बस चलाते समय मोबाइल पर बात कर रहा था। इस दौरान अनियंत्रित होकर बस पेड़ से टकरा गई। सूचना मिलने पर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इनमें दो की हालत गंभीर है। बस में 21 महिला और 19 पुरुष सवार थे।

    आमला से सुबह 7 बजे बैतूल के लिए निकली तृप्ति बस खंडारा मार्ग से रही थी। सोमवारी पेठ के पास बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अधिकांश यात्री खड़े होकर सफर कर रहे थे। अचानक हुए हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। यात्री एक-दूसरे पर गिर पड़े। इस घटना के दौरान बस में 40 यात्री सवार थे। इनमें अधिकांश यात्रियों को चोटें आई, जबकि दो यात्रियों की हालत गंभीर है। सूचना मिलने पर 108 और गंज पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। 108 से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

    सीटों के उखड़े नट-बोल्ट
    इसघटना से बस की एक दर्जन सीटें उखड़ गईं। यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। जैसे की बस पेड़ से टकराई एक दर्जन सीट के नट और बोल्ट उखड़ गए। इससे यात्रियों को अधिक चोटें आईं। घायल यात्रियों के अनुसार ड्राइवर के मोबाइल पर बात करते समय घटना हुई, जबकि गंज टीआई संतोष पंद्रे ने बताया बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

    3 साल की मासूम से रिश्ते के भाई ने किया दुष्कर्म
    बैतूल| आठनेरथाना क्षेत्र में 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। रिश्ते के भाई ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया। मासूम के परिजनों ने आठनेर थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया 3 साल की बच्ची घर में अकेली थी। तभी पड़ोस में रहने वाले रिश्ते के भाई रामकिशोर नागले 19 साल उसके घर आया और बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: The Bus Collided With The Tree, Crushed 12 Seats
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×