--Advertisement--

72 की उम्र में इस शख्स ने की 62 साल की दुल्हन से शादी, ऐसी है ये दोनों लव स्टोरी

चारों धाम की यात्रा के साथ हज यात्रा भी कर चुके हैं ताहिर।

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 12:32 AM IST
72 साल की रिटायर्ड टीचर ताहिर हुसैन फारूखी और  62 साल की महिला रोशन जिया। 72 साल की रिटायर्ड टीचर ताहिर हुसैन फारूखी और 62 साल की महिला रोशन जिया।

राजगढ़ (भोपाल). शहर में जिंदगी के आखिरी समय में एक उम्रदराज जोड़े ने निकाह कर लिया। इसके चर्चे पूरे शहर में हो रहे हैं। यह शादी बताती है कि उम्र की कोई सीमा नहीं होती। ये मामला मध्य प्रदेश के एक छोटे-से शहर राजगढ़ का है। यहां रहने वाले रिटायर्ड स्कूल टीचर और उनके पड़ोस में रहने वाली महिला ने इस्लामी रीति-रिवाज के मुताबिक निकाह कर लिया। ऐसी है दोनों की लव स्टोरी...

- शहर के पुरा इलाके में रहने वाले 72 साल की रिटायर्ड टीचर ताहिर हुसैन फारूखी और पड़ोस में रहने वाली 62 साल की महिला रोशन जिया ने निकाह कर लिया।

- दूल्हा बने रिटायर्ड टीचर की ये दूसरी शादी है। उनकी पहली पत्नी की मृत्यु हो चुकी है। उनकी दो बेटियां भी हैं, जिनका निकाह हो चुका है।

- ताहिर का बुजुर्ग महिला रोशन जिया के घर आना-जाना था, जो पिता जियाउल हसन सिद्दीकी और भाई के साथ रह रही थीं। इस बीच दोनों ने कब निकाह करने का फैसला ले लिया, पता ही नहीं चला।

- निकाह की पहल ताहिर की तरफ से हुई थी।

- रविवार को जोहर की नमाज के बाद दोनों ने निकाह कर लिया। इस दौरान दोनों के फैमिली मेंबर मौजूद रहे।

- आपको बता दें, दूल्हा बने टीचर चारों धाम की यात्रा के साथ हज यात्रा भी कर चुके हैं।

रोशन जिया शादी से पहले अपने पिता जियाउल हसन सिद्दीकी और भाई के साथ रह रही थीं। रोशन जिया शादी से पहले अपने पिता जियाउल हसन सिद्दीकी और भाई के साथ रह रही थीं।
ताहिर हुसैन। ताहिर हुसैन।
दोनों ने इस्लामी रीति-रिवाज के मुताबिक निकाह किया। दोनों ने इस्लामी रीति-रिवाज के मुताबिक निकाह किया।
X
72 साल की रिटायर्ड टीचर ताहिर हुसैन फारूखी और  62 साल की महिला रोशन जिया।72 साल की रिटायर्ड टीचर ताहिर हुसैन फारूखी और 62 साल की महिला रोशन जिया।
रोशन जिया शादी से पहले अपने पिता जियाउल हसन सिद्दीकी और भाई के साथ रह रही थीं।रोशन जिया शादी से पहले अपने पिता जियाउल हसन सिद्दीकी और भाई के साथ रह रही थीं।
ताहिर हुसैन।ताहिर हुसैन।
दोनों ने इस्लामी रीति-रिवाज के मुताबिक निकाह किया।दोनों ने इस्लामी रीति-रिवाज के मुताबिक निकाह किया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..