--Advertisement--

टॉयलेट के लिए बाहर गई युवती की गर्दन पर मारा चाकू, एकतरफा प्रेम में पड़ा युवक फरार

इटारसी के एक गांव की घटना, एकतरफा प्रेम में पड़े एक सिरफिरे प्रेमी हमला करके फरार।

Danik Bhaskar | Mar 31, 2018, 06:03 PM IST
इटारसी के गांव कोठा में एकतरफा प्रेमी के हमले से घायल हुई युवती का इलाज कराया गया। इटारसी के गांव कोठा में एकतरफा प्रेमी के हमले से घायल हुई युवती का इलाज कराया गया।

भोपाल/इटारसी. एकतरफा प्रेम में पड़े एक सिरफिरे प्रेमी ने टॉयलेट के लिए बाहर गई युवती पर चाकू से गर्दन पर वार किया। घटना रात 11.30 बजे की है, जब लड़की टॉयलेट करने के लिए घर से बाहर गई थी। आरोपी अनिल धुर्वे उसके पीछा करते हुए गया, मौका मिलते ही उसने रास्ते में पीछे से युवती की गर्दन वार किया। जैसे-तैसे लहूलुहान युवती घर पहुंची, इसके बाद हड़कंप मच गया।

-घटना के दौरान गांव में क्षेत्रीय विधायक विजयपाल सिंह भी मौजूद थे। विधायक एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। सूचना पर वह घायल युवती के घर पहुंचे, उन्होंने फौरन एक प्राइवेट वाहन से लहूलुहान युवती को घायल अवस्था में रात 1 बजे इटारसी अस्पताल भिजवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। युवती के गले से ज्यादा ब्लीडिंग हो रही थी। आरोपी के खिलाफ आइपीसी की धारा 307 प्राणघातक हमला का केस दर्ज किया। आरोपी फरार है।

-होशंगाबाद एसपी अरविंद सक्सेना ने बताया कि युवती जब घर के पीछे टॉयलेट के लिए गई थी। उसी समय आरोपी ने धारदार हथियार से उस पर प्राणघातक हमला किया। आरोपी युवती से एक तरफा प्यार करता है। 307 के तहत केस दर्ज करके उसकी तलाश जारी है। युवती का इलाज चल रहा है।

इस अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया। इस अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया।