--Advertisement--

MLA ने मेरे साथ रेप किया, अश्लील वीडियो बनाए, फिर बर्बाद करने की धमकी दी: छात्रा

कांग्रेस एमएलए हेमंत कटारे को ब्लैकमेल करने पर गिरफ्तार हुई छात्रा ने पहली बार लगाए गंभीर आरोप।

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 11:26 AM IST
जर्नलिज्म की छात्रा ने कांग्रेस एमएलए पर लगाए दुष्कर्म के अारोप। जर्नलिज्म की छात्रा ने कांग्रेस एमएलए पर लगाए दुष्कर्म के अारोप।

भोपाल। मप्र के अटेर से कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे को ब्लैकमेल करने पर गिरफ्तार हुई जर्नलिज्म की छात्रा पहली बार मीडिया के सामने आई और विधायक कटारे पर गंभीर आरोप लगाए। विधायक को ब्लैकमेल करने की आरोपी छात्रा ने कहा कि मैं बेकसूर हूं, आरोपी तो हेमंत कटारे है। उसने मेरे साथ रेप किया और अश्लील फोटो और वीडियो बनाए। फिर सब कुछ बर्बाद करने की धमकी दी। मैंने किसी को ब्लैकमेल नहीं किया, बल्कि ब्लैकमेल तो वह खुद हुई है। उसने कहा कि सही समय आने पर कोर्ट के सामने सारे सबूत रखे जाएंगे।- छात्रा ने मीडिया से और क्या-क्या कहा...

क्राइम ब्रांच से कहा, मेरे साथ रेप हुआ
-दस दिन से केंद्रीय जेल में बंद रही छात्रा को सोमवार को जमानत मिली। मंगलवार देर शाम सेंट्रल जेल से जमानत पर रिहा हुई छात्रा ने वकील आकाश तैलंग के साथ मीडिया से खुलकर बात की। छात्रा ने कहा क्राइम ब्रांच ने मुझे झूठे मामले में अरेस्ट किया। अधिकारियों को मैंने बताया कि हेमंत ने मेरे साथ रेप किया है, वह मुझे ब्लैकमेल कर रहा। इसके बाद भी मेरी बात नहीं सुनी गई। छात्रा को सोमवार को कोर्ट ने एक लाख की जमानत और मुचलके पर रिहा किया था।

मैं और मेरी मां मुश्किल में हैं...
-मेरे साथ अन्याय हुआ और मुझे न्याय चाहिए। छात्रा ने बताया कि ब्लैकमेल मैंने नहीं किया बल्कि मैं स्वयं ब्लैकमेल हुई हूं। हेमंत कटारे ने मुझे बर्बाद कर दिया। मैं और मेरी मॉ बहुत मुश्किल में हैं। छात्रा ने बताया कि विधायक हेमंत कटारे के खिलाफ मेरे पास काफी सबूत हैं। जब मैंने विधायक की करतूतें दुनिया के सामने उजागर करने की बात कही तो हेमंत कटारे ने क्राइम ब्रांच से मिलकर मुझे फंसा दिया।

मुझे क्राइमब्रांच में टॉर्चर किया गया...

-जेल में ही मुझे मॉ को किडनैप करने की जानकारी मिली और मुझपर दबाव डालकर वीडियो बनाया गया फिर वायरल कर दिया गया। छात्रा ने मानसिक रूप से टार्चर करने वाले क्राइम ब्रांच के अधिकारी का नाम न बताते हुए कहा कि पुलिस ने उसे गंदी-गंदी गालियां दीं, थप्पड़ मारने की बात पर अधिकारी हंसते रहे, मुझे एब्यूज कर कहा गया कि तू चाहे तो एफआईआर फट जाएगी।

सारे आॅडियो-वीडियो सार्वजनिक करूंगी

-इन खुलासों में वह वीडियो, आडियो सीडी और अहम दस्तावेज सार्वजनिक करेगी। हेमंत कटारे मामले में युवती ने आरोप लगाया है कि जूना जिम में कटारे ने वीडियो बनाया था और वीडियो के दम पर मुझे और मेरे परिवार वालो को मारने की धमकी दी थी। छात्रा ने क्राइम ब्रांच एएसपी रश्मि मिश्रा पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं| उसका कहना है कि एएसपी ने कटारे से मिलकर दबाव बनाकर वीडियो बनवाया।

सेंट्रल जेल से रिहा हुई छात्रा ने क्राइम ब्रांच पर भी आरोप लगाए। सेंट्रल जेल से रिहा हुई छात्रा ने क्राइम ब्रांच पर भी आरोप लगाए।
वह मीडिया के सामने अपने वकील के साथ पहुंची। वह मीडिया के सामने अपने वकील के साथ पहुंची।
लड़की ने कहा, मुझे ब्लैकमेल किया गया, मैंने किसी को ब्लैकमेल नहीं किया। लड़की ने कहा, मुझे ब्लैकमेल किया गया, मैंने किसी को ब्लैकमेल नहीं किया।
मंगलवार की रात को उन्हें सेंट्रल जेल से रिहा किया गया। मंगलवार की रात को उन्हें सेंट्रल जेल से रिहा किया गया।
छात्रा ने कई गंभीर आरोप लगाए। छात्रा ने कई गंभीर आरोप लगाए।
छात्रा 10 दिन से जेल में बंद थी। छात्रा 10 दिन से जेल में बंद थी।
X
जर्नलिज्म की छात्रा ने कांग्रेस एमएलए पर लगाए दुष्कर्म के अारोप।जर्नलिज्म की छात्रा ने कांग्रेस एमएलए पर लगाए दुष्कर्म के अारोप।
सेंट्रल जेल से रिहा हुई छात्रा ने क्राइम ब्रांच पर भी आरोप लगाए।सेंट्रल जेल से रिहा हुई छात्रा ने क्राइम ब्रांच पर भी आरोप लगाए।
वह मीडिया के सामने अपने वकील के साथ पहुंची।वह मीडिया के सामने अपने वकील के साथ पहुंची।
लड़की ने कहा, मुझे ब्लैकमेल किया गया, मैंने किसी को ब्लैकमेल नहीं किया।लड़की ने कहा, मुझे ब्लैकमेल किया गया, मैंने किसी को ब्लैकमेल नहीं किया।
मंगलवार की रात को उन्हें सेंट्रल जेल से रिहा किया गया।मंगलवार की रात को उन्हें सेंट्रल जेल से रिहा किया गया।
छात्रा ने कई गंभीर आरोप लगाए।छात्रा ने कई गंभीर आरोप लगाए।
छात्रा 10 दिन से जेल में बंद थी।छात्रा 10 दिन से जेल में बंद थी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..