Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» The Suspect Suspects The Encounter

MLA को ब्लैकमेल करने के आरोपी ने जताई एनकाउंटर की आशंका, फिर वीडियो आए सामने

भोपाल क्राइम ब्रांच पर उन्हें मारने की साजिश रचने के आरोप लगाए हैं।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 28, 2018, 08:15 AM IST

  • MLA को ब्लैकमेल करने के आरोपी ने जताई एनकाउंटर की आशंका, फिर वीडियो आए सामने

    भोपाल.विधायक हेमंत कटारे ब्लैकमेलिंग मामले में एक के बाद एक नए वीडियो सामने आ रहे हैं। युवती की गिरफ्तारी के बाद चार अलग-अलग वीडियो वायरल हुए थे। इस मामले के एक आरोपी विक्रमजीत सिंह ने भी शनिवार को वीडियो जारी कर खुद के एनकाउंटर की आशंका जताते हुए कटारे और भोपाल क्राइम ब्रांच पर उन्हें मारने की साजिश रचने के आरोप लगाए हैं।

    इसकी शिकायत उसने गुरुवार को डीजीपी से की। इधर, जेल में बंद युवती से मिलने पहुंचीं मां ने विक्रमजीत पर बेटी को फंसाने के आरोप लगाए हैं। एएसपी क्राइम ब्रांच रश्मि मिश्रा का कहना है कि शिकायत के बाद युवती को गिरफ्तार कर लिया था। विक्रमजीत फरार है। उसकी तलाश कर रहे हैं। जांच चल रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे कार्रवाई की जाएगी।


    विक्रमजीत सिंह एमपी नगर स्थित जीवन मोटर्स के कमर्शियल शाखा में मैनेजर है। बताया जाता है कि उसे नेताओं से पहचान बढ़ाने का शौक है।

    हेमंत के कहने पर गया था युवती से मिलने

    विक्रमजीत ने कहा कि हेमंत कटारे ने दोस्ती का हवाला देकर कहा कि मुझे इस मामले से निकाल लो। आगामी चुनाव व मेरी शादी इससे खतरे में पड़ जाएगी। उनके कहने पर ही मैं युवती से मिलने गया था। कटारे क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर मुझे मरवाना चाहते हैं।

    विक्रमजीत ने फंसाया है मेरी बेटी को

    आरोपी युवती की मां ने बताया कि मैं अपनी बेटी से मिली। वह बहुत डरी हुई है। उसके साथ कुछ गलत नहीं हुआ है। वह विक्रमजीत के कहने में आ गई थी। उसके कहने पर ही उसने ऐसा किया। विक्रमजीत के बड़े-बड़े लोगों से संबंध हैं। वह उसका कुछ भी करवा सकता है। मेरी बेटी को जान का खतरा है।

    मां के बयानों से साफ हो गया साजिशकर्ता कौन

    मुझे ब्लैकमेल करने वाली युवती की मां के बयान से साफ हो गया कि विक्रमजीत व राजेंद्र साजिशकर्ता हैं। यह एक राजनीतिक षडयंत्र है। शनिवार को हेमंत कटारे ने भी वीडियो के जरिए अपनी बात रखी। उन्होंने उन्हें फंसाने वाले राजनीतिक विरोधियों पर भी निशाना साधा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: The Suspect Suspects The Encounter
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×