Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Unknown Girl Dead Body Found

तालाब किनारे मिली लड़की की सेमीन्यूड लाश, कहीं और हत्या कर गुमराह करने की कोशिश

युवती के हाथ में चूड़ी, गोदना और मांग में सिंदूर नहीं मिला है, इसलिए अंदाजा है कि वह शादीशुदा नहीं है।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 05, 2018, 06:31 AM IST

तालाब किनारे मिली लड़की की सेमीन्यूड लाश, कहीं और हत्या कर गुमराह करने की कोशिश

भोपाल.ग्राम दामखेड़ा स्थित सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट के एक तालाब किनारे अज्ञात युवती का नग्न शव मिला है। युवती के गर्दन के पिछले हिस्से में चाकू से एक वार किया गया है। माना जा रहा है कि ज्यादा खून रिसने से उसकी मौत हो गई। पुलिस का मानना है कि हत्या कहीं और की गई है फिर शव को यहां फेंक दिया गया।

गर्दन के पिछले हिस्से में धारदार हथियार का वार

पुलिस के मुताबिक रविवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे ग्राम दामखेड़ा स्थित सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट के पास युवती का शव नजर आने की सूचना मिली थी। ये शव एक चरवाहे ने देखा था, जो अपने जानवरों को तालाब पर पानी पिलाने पहुंचा था। मौके पर पुलिस पहुंची तो शव नग्न हालत में पीठ के बल तालाब किनारे पड़ा था। उसकी गर्दन के पिछले हिस्से में धारदार हथियार का वार है।

कहीं और मारकर यहां शनिवार रात फेंका गया होगा

मौका-ए-वारदात से कुछ कदम दूर उसकी चप्पल, बाल का क्लिप भी मिला है। युवती के हाथ में चूड़ी, गोदना और मांग में सिंदूर नहीं मिला है, इसलिए अंदाजा है कि वह शादीशुदा नहीं है। घटनास्थल पर संघर्ष के निशान भी नहीं मिले हैं। पुलिस का मानना है कि उसे कहीं और मारकर यहां शनिवार रात फेंका गया होगा। फिलहाल पुलिस युवती की पहचान की कोशिश कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: taalaab kinaare mili ladki ki seminyud laash, khin aur Hatya kar gaumraah karne ki koshish
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×