--Advertisement--

खून से लथपथ शख्स जूझता रहा बदमाशों से, लोग बनाते रहे वीडियो

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2017, 04:07 AM IST

राजधानी में एक वकील के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। मामला गुरूवार के शाम साढ़े पांच बजे का है।

वकील को लोग हॉस्पिटल ले जाने की बजाए उनका वीडियो बना रहे थे। वकील को लोग हॉस्पिटल ले जाने की बजाए उनका वीडियो बना रहे थे।

भोपाल. राजधानी में एक वकील के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। मामला गुरूवार के शाम साढ़े पांच बजे का है। सड़क पर खून से सने वकील को लोग हॉस्पिटल ले जाने की बजाए उनका वीडियो बनाते देखे जा सकते हैं। जानकारी के मुताबिक, एक मामूली विवाद पर तीन लोगों ने उनके साथ हाथापाई कर दी। क्या है मामला...

- दरअसल, शहर के एक पेट्रोल पंप के सामने गुरुवार शाम साढ़े 5 बजे बाइक सवार एक वकील ने कट मारने पर एक्टिवा चालक से नाराजगी जताई।

- इस पर एक्टिवा सवार तीन में से एक लड़के ने हाथ में पहने कड़े निकाल वकील के सिर पर तीन चार बार वार कर दिया। पीड़ित अशोक विश्वकर्मा पेशे से वकील है।

- इसके बाद भी खून से लथपथ 32 साल के अशोक ने हिम्मत नहीं हारी और आरोपियों से भिड़ गए। लोगों की भीड़ जमा होते देख दो आरोपी तो भाग निकले।

- लेकिन नितेश सिंह को उन्होंने पकड़ लिया। मौके पर मौजूद लोग घायल की मदद करने के बजाय मोबाइल फोन पर वीडियो बनाने में लगे रहे।

आगे की स्लाइड्स में देखें खबर से जुड़ी फोटो....

कट मारने पर एक्टिवा चालक हुआ विवाद। कट मारने पर एक्टिवा चालक हुआ विवाद।
कड़े निकाल से सिर पर तीन चार बार वार कर दिया। कड़े निकाल से सिर पर तीन चार बार वार कर दिया।
खून से लथपथ 32 साल के अशोक ने हिम्मत नहीं हारी और आरोपियों से भिड़ गए। खून से लथपथ 32 साल के अशोक ने हिम्मत नहीं हारी और आरोपियों से भिड़ गए।
अशोक और उनका बेटा। अशोक और उनका बेटा।
अशोक और उनका बेटा। अशोक और उनका बेटा।
अशोक और उनका बेटा। अशोक और उनका बेटा।
X
वकील को लोग हॉस्पिटल ले जाने की बजाए उनका वीडियो बना रहे थे।वकील को लोग हॉस्पिटल ले जाने की बजाए उनका वीडियो बना रहे थे।
कट मारने पर एक्टिवा चालक हुआ विवाद।कट मारने पर एक्टिवा चालक हुआ विवाद।
कड़े निकाल से सिर पर तीन चार बार वार कर दिया।कड़े निकाल से सिर पर तीन चार बार वार कर दिया।
खून से लथपथ 32 साल के अशोक ने हिम्मत नहीं हारी और आरोपियों से भिड़ गए।खून से लथपथ 32 साल के अशोक ने हिम्मत नहीं हारी और आरोपियों से भिड़ गए।
अशोक और उनका बेटा।अशोक और उनका बेटा।
अशोक और उनका बेटा।अशोक और उनका बेटा।
अशोक और उनका बेटा।अशोक और उनका बेटा।
Astrology

Recommended

Click to listen..