भोपाल

--Advertisement--

टॉयलेट के बहाने से उठी महिला ने लगाई फांसी, फैमिली के लोगों ने बताई ये वजह

राजधानी के कोलार रोड इलाके में एक महिला ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। परिवार ने सोमवार सुबह उन्हें फंदे पर लटका देखा।

Danik Bhaskar

Dec 13, 2017, 06:06 AM IST

भोपाल. राजधानी के कोलार रोड इलाके में एक महिला ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। परिवार ने सोमवार सुबह उन्हें फंदे पर लटका देखा। उनकी 13 साल की बेटी ने रस्सी काटकर फंदे से उतारा। जांच में सामने आया है कि वे डिप्रेशन में थीं। कोलार पुलिस मुताबिक रिदिमा अपार्टमेंट में रहने वालीं 42 वर्षीय विनीता चतुर्वेदी ने सोमवार तड़के फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। डिप्रेशन में थीं महिला..

- परिवार के मुताबिक, वे डिप्रेशन में थीं। पुलिस को फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसके पति सुधांशु चतुर्वेदी की आठ दिन पहले ही खिरकिया में नौकरी लगी है, उससे पहले वे प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाया करते थे।

- विनीता पहले जॉब करती थीं, फिलहाल वे घर पर ही रहती थीं। उनकी दो बेटियां हैं। एक 13 साल की और दूसरी 10 साल की। घटना के समय पति खिरकिया में थे। सास पुष्पा चतुर्वेदी रात तीन बजे टाॅयलेट के लिए उठी थीं, तब देखा तो विनीता कमरे में सो रही थीं।

- सोमवार सुबह मां को जागने उनकी 13 साल की बेटी पहुंची तो वे फांसी के फंदे पर लटक रहीं थीं। उसने फंदा काटकर मां को नीचे उतारा तो उनका शव उसके हाथ से छूटकर जमीन पर गिर गया। आसपास लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीएम के शव परिजनों को सौंप दिया है।

Click to listen..