Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News »News» Women Found In Forest,Burnt Alive, Feet Eaten Animal

जंगल में महिला से किया गैंगरेप , फिर पेट्रोल डाल जिंदा जलाया, पैर खा गए जानवर

Bhaskar News | Last Modified - Feb 15, 2018, 08:28 AM IST

दमोह-कटनी की सीमा पर सगौनी के जंगल में एक अंजान महिला की लाश नग्न अवस्था में मिली।
जंगल में महिला से किया गैंगरेप , फिर पेट्रोल डाल जिंदा जलाया, पैर खा गए जानवर

दमोह .दमोह-कटनी की सीमा पर सगौनी के जंगल में एक अंजान महिला की लाश नग्न अवस्था में मिली। महिला से गैंगरेप करके उसकी पहचान छिपाने के लिए चेहरा जला दिया गया है। इतनी ही नहीं तीन से चार दिन तक जंगल में महिला की लाश पड़ी रहने से जानवर उसका एक पैर भी खा गए हैं। डेडबॉडी मिलने की सूचना फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने पुलिस को दी थी। जिसके बाद कटनी पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की। महिला के सगौनी, कुम्हारी इलाके में किसी से संबंध की जानकारी भी एकत्रित की जा रही है। ये है पूरा मामला..


- जानकारी के अनुसार दमोह-कटनी के बीच कुम्हारी-सिहोरा रोड के जंगल में एक महिला नग्न अवस्था में पड़ी थी। जहां पर महिला की लाश पड़ी मिली वह कटनी जिले की सीमा में लग जाता है।

- बम्होरी बंद पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पर महिला नग्न अवस्था में पड़ी थी। पास में ही उसके कपड़े पड़े थे। उसकी पहचान छिपाने के लिए आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप करने के बाद उसके चेहरे पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी गई। जिससे केवल उसका चेहरा ही जला हुआ पाया गया।

- जंगल में करीब पांच दिन से डेडबॉडी होने के कारण किसी जंगल जानवर द्वारा उसका एक पैर भी पूरी तरह से खा लिया गया है। जांघ के नीचे का हिस्से में केवल हड्‌डी ही नजर आ रही है। महिला के शव की देर रात तक कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है। महिला की उम्र करीब 22 वर्ष के आसपास बताई जा रही है।

महिला की डेडबॉडी के पास पड़ी मिली प्लास्टिक की खाली बोतल

- पुलिस को महिला के डेडबाडी के पास एक प्लास्टिक की खाली बोतल भी मिली है। जिससे पुलिस यह अंदाजा लगा रही है कि आरोपियों द्वारा पहले महिला के साथ गैंगरेप किया गया।

- इसके बाद बोतल में रखा पेट्रोल उसके चेहरे पर डालकर अाग लगा दी गई। हालांकि घटना के चार-पांच दिन होने के कारण बोतल में पेट्रोल की गंध नहीं आई।

- बोतल के पास ही महिला का एक टूटा हुई सोने की बाली भी पड़ी है। हालांकि कटनी जिले की एफसएल टीम इस पूरे मामले की गहनता के साथ जांच में जुटी है।

- बुधवार की दोपहर बम्होरीबंद इलाके की पुलिस सगौनी और कुम्हारी क्षेत्र की दुकानों में पानी की खाली बोतल ले जाकर दुकानदारों से पूछताछ की। साथ ही महिला की चप्पल के आधार पर जूता-चप्पल दुकानों पर भी पूछताछ कर महिला के बारे में पता लगा रही।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jngal mein mahila se kiyaa gaaingarep , fir petrol daal jindaa jlaayaa, pair khaa gae janwar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×