• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bhopal
  • News
  • झंडावंदन के बाद स्पोर्ट्स इवेंट रिटायर्ड कर्मचारियों का सम्मान
--Advertisement--

झंडावंदन के बाद स्पोर्ट्स इवेंट रिटायर्ड कर्मचारियों का सम्मान

अस्सी फीट रोड | सोसायटी रिपोर्टर पुराने शहर में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। जगह-जगह झंडावंदन हुआ। रहवासी...

Dainik Bhaskar

Feb 03, 2018, 02:00 AM IST
झंडावंदन के बाद स्पोर्ट्स इवेंट रिटायर्ड कर्मचारियों का सम्मान
अस्सी फीट रोड | सोसायटी रिपोर्टर

पुराने शहर में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। जगह-जगह झंडावंदन हुआ। रहवासी समितियों, सामाजिक संस्थाओं और स्कूलों में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। कहीं खेलकूद प्रतियोगिताएं हुईं तो कहीं सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए। देशभक्ति से ओत-प्रोत कार्यक्रमों में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

अशोक विहार नगर निगम कॉलोनी रहवासी कल्याण समिति के तत्वावधान में समिति द्वारा विकसित डॉ एपीजे अब्दुल कलाम पार्क में पार्षद कल्पना पप्पू राय के मुख्य आतिथ्य में झंडावंदन, खेलकूद प्रतियोगिता और सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। समारोह में सरकारी रिटायर्ड कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।

वार्ड-71

सिंधी कॉलोनी में सांस्कृतिक कार्यक्रम

निशा वेलफेयर सोसायटी के तत्वावधान में गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में सिंधी कॉलोनी में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें बच्चों ने रंगारंग नृत्य प्रस्तुत किए। इसमें बड़ी संख्या में बच्चे शामिल हुए।

27 दिव्यांगों का किया सम्मान

पुल बोगदा स्थित अमान शादी हाल में अब्दुल मन्नान फेंस क्लब के द्वारा गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में 27 दिव्यांगों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस मौके पर क्लब के संस्थापक अब्दुल मन्नान के अलावा बड़ी संख्या गणमान्य लोग और समाजसेवी मौजूद थे।

स्वच्छता की दिलवाई शपथ

मोहल्ला महासिमित के तत्वावधान में सम्राट कॉलोनी में हुए गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर मौजूद लोगों को स्वच्छता की शपथ दिलवाई गई। समिति के अध्यक्ष अजीज मो खान ने बताया कि झंडावंदन के बाद रहवासियों को स्वच्छता की शपथ दिलाई।

राईन पंचायत के सामूहिक विवाह सम्मेलन में 33 जोड़ों का हुआ निकाह

बाल विहार | भोपाल टॉकीज स्थित बाल विहार मैदान पर मप्र राईन पंचायत के तत्वावधान में मुख्यमंत्री निकाह योजना के तहत सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया गया। इसमें काजी जनाब रईस उल्ला साहब ने 33 जोड़ों का उनके परिजनों की मौजूदगी में निकाह पढ़ाया।

70 रक्तदाताओं का शॉल-श्रीफल से सम्मान

चार इमली | सोसायटी रिपोर्टर

नव संरचना सेवा संस्थान के तत्वावधान में रविवार को चार इमली में रक्तदाता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें 70 रक्तदाताओं को सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि डॉ किरण शेजवार, डॉ ओपी श्रीवास्तव, डॉ संजय कुमार और बीनू चतुर्वेदी ने रक्तदाताओं सम्मानित किया।

वार्ड-46

किसी ने जीती सोने की अंगूठी तो किसी ने राजस्थानी ड्रेस, बच्चों ने पेश किए नृत्य

लालघाटी | सोसायटी रिपोर्टर

प्रगतिशील क्षेत्रीय राजपूत समाज व महाराणा सेना भोपाल इकाई के वार्षिक मिलन एवं सांस्कृतिक समारोह में समाज के जहां प्रतिभावान बच्चों को अवार्ड दिए गए तो वहीं विभिन्न प्रतियोगिताओं में महिलाएं भी पीछे नहीं रहीं। किसी ने सोने की अंगूठी जीती तो किसी ने राजस्थानी ड्रेस। लालघाटी स्थित गुफा मंदिर परिसर के पंचवटी उद्यान में हुए समारोह में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार चौहान मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे। उन्होंने कहा कि किसी भी समाज के विकास में युवाओं की अहम भूमिका होती है। वे समय की मांग के अनुसार रोजगार का चयन करें।

वार्ड-05

गजलों ने किया मंत्र-मुग्ध

दुष्यंत संग्रहालय | सोसायटी रिपोर्टर

शहर के दुष्यंत कुमार संग्रहालय में सांस्कृतिक संस्था एसआर म्युजिकल ग्रुप में तत्वावधान में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया। इसमें कलाकारों ने गजलों और गीतों की प्रस्तुति ने श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। कलाकार प्रतिभा अग्रवाल, रौनक जैन, पवन यादव, मनीषा गौतम, आनंद सक्सेना, संजीव जैन, सुमन सेंगर, अर्चना अग्रवाल, अमन कुमार, श्याम अग्रवाल आदि ने गजलों और गीतों की प्रस्तुति से समां बांध दिया। देर रात तक चले समारोह में समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वाले समाजसेवियों को सम्मानित किया गया।

वार्ड-24

X
झंडावंदन के बाद स्पोर्ट्स इवेंट रिटायर्ड कर्मचारियों का सम्मान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..