• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bhopal
  • News
  • जीआईए ने जीता डिपार्टमेंटल टूर्नामेंट, जूनियर वर्ग में मनोहर क्लब चैंपियन
विज्ञापन

जीआईए ने जीता डिपार्टमेंटल टूर्नामेंट, जूनियर वर्ग में मनोहर क्लब चैंपियन

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:05 AM IST

News - भोपाल। जीआईए 10वीं तनमन ट्रॉफी क्रिकेट प्रतियोगिता के डिपार्टमेंटल ग्रुप में चैंपियन बना। जबकि मनोहर क्लब ने...

जीआईए ने जीता डिपार्टमेंटल टूर्नामेंट, जूनियर वर्ग में मनोहर क्लब चैंपियन
  • comment
भोपाल। जीआईए 10वीं तनमन ट्रॉफी क्रिकेट प्रतियोगिता के डिपार्टमेंटल ग्रुप में चैंपियन बना। जबकि मनोहर क्लब ने जूनियर वर्ग में खिताबी जीत दर्ज की है। बाबे आली मैदान पर बुधवार को डिपार्टमेंटल वर्ग के फाइनल मैच में जन अभियान ने 17.3 ओवर में 10/113 रन बनाए। उसकी ओर से जोगिंदर ने 27 एवं लखन ने 23 रनों की पारियां खेली। जीआईए ने जीत के लिए जरूरी रन सात विकेट खोकर बना लिए। उसकी ओर से दुष्यंत ने 32 और सौरभ ने 30 रन बनाए। दूसरे मैच में मनोहर क्लब ने 10/133 रन बनाए। जवाब में लायन क्लब 127 रन पर आउट हो गई। गुरदीप और रोहित को मैन आॅफ द मैच चुना गया।

गंगाधर शर्मा स्मृति टी-20 क्रिकेट आज से

भोपाल। ओल्ड कैंपियन मैदान पर गुरुवार से गंगाधर शर्मा स्मृति क्रिकेट टी-20 टूर्नामेंट शुरू होने जा रहा है। इसमें कॉरपोरेट और ओपन वर्ग की 16-16 टीमें हिस्सा लेंगी। प्रतियोगिता का शुभारंभ पूर्व विधायक पीसी शर्मा, सैयद साजिद अली, अनिल वाजपेयी और आदर्श शर्मा सुबह 10ः00 बजे करेंगे। टूर्नामेंट के मुकाबले सफेद बॉल से कलर ड्रेस में खेले जाएंगे।

महिला क्रिकेटर प्रीति यादव सम्मानित

भोपाल। सेंट्रल जोन महिला क्रिकेटर प्रीति यादव सम्मानित हुई हैं। ओल्ड कैंपियन मैदान पर एक समारोह के दौरान डीजिआना ग्रुप के डायरेक्टर तेजेंदर सिंह सलूजा ने 21 हजार और क्रिकेट किट देकर सम्मानित किया। बता दें कि प्रीति मयंक क्रिकेट अकादमी में अभ्यास करतीं हैं। वह मप्र टीम में नर्मदापुरम संभाग का प्रतिनिधित्व करती हैं। प्रीति पिछले तीन साल से मप्र टीम का हिस्सा हैं।

ब्रज गोपाल बने भोपाल के पहले ए ग्रेड जज

भोपाल। राजधानी के ब्रज गोपाल सिंह कराते के पहले ए ग्रेड जज बने हैं। उन्होंने दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में कराते अकादमी ऑफ इंडिय की कैडेट/जूनियर अंडर-21 राष्ट्रीय कराते प्रतियोगिता में इसकी परीक्षा उत्तीर्ण की। उन्होंने केएआई के अध्यक्ष शिहान कराते आर थ्यागराजन और सचिव शिहान भरत शर्मा ने जयदेव शर्मा की उपस्थिति में ए ग्रेड सर्टिफिकेट प्रदान किया। इस दौरान शशिकांत पाटिल को भी यह ग्रेड प्रदान किया गया।

X
जीआईए ने जीता डिपार्टमेंटल टूर्नामेंट, जूनियर वर्ग में मनोहर क्लब चैंपियन
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें