• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bhopal
  • News
  • मप्र के अंकित शर्मा ने इंडियन ग्रां प्री 1 में जीता रजत पदक
--Advertisement--

मप्र के अंकित शर्मा ने इंडियन ग्रां प्री-1 में जीता रजत पदक

News - भोपाल | मध्यप्रदेश के लांग जंपर अंकित शर्मा ने इंडियन ग्रांड पिक्स-1 में रजत पदक जीता है। पटियाला में आयोजित इस एक...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 02:05 AM IST
मप्र के अंकित शर्मा ने इंडियन ग्रां प्री-1 में जीता रजत पदक
भोपाल | मध्यप्रदेश के लांग जंपर अंकित शर्मा ने इंडियन ग्रांड पिक्स-1 में रजत पदक जीता है। पटियाला में आयोजित इस एक दिवसीय प्रतियोगिता में अंकित शर्मा ने 7.46 मीटर की छलांग लगाई। इसमें तमिलनाडू के वायने पेपिन ने 7.62 मीटर की छलांग के साथ स्वर्ण और राजस्थान के कुलदीप सैनी (7.26) ने कांस्य पदक हासिल किया है।

राष्ट्रीय हैंडबॉल में उपविजेता बनीं मप्र पुलिस की टीम

भोपाल | मध्यप्रदेश पुलिस की टीम पहली वीएनएस (ओपन) नेशनल हैंडबॉल चैंपियनशिप में उपविजेता रही। उसे स्पर्धा के खिताबी मुकाबले में जीआरसी (आर्मी) नागपुर के हाथ शिकस्त का सामना करना पड़ा। यह चैंपियनशिप बीते दिनों वीएनएस कॉलेज में आयोजित की गई। उपविजेता टीम के खिलाड़ियों ने मप्र पुलिस के खेल अधिकारी आशुतोष प्रताप सिंह ने मुलाकात की। उन्होंने टीम के प्रदर्शन की सराहना की। इस दौरान कमांडेंट प्रभारी खेल देवेंद्र कुमार शर्मा भी मौजूद रहे। इस चैंपियनशिप में 17 टीमों ने हिस्सा लिया।

मध्यप्रदेश के सत्यम-मोनिका भारतीय बॉल बैडमिंटन टीम में

भोपाल। मध्यप्रदेश के सत्यम विश्वकर्मा और मोनिका परिहार भारतीय बॉल बैडमिंटन टीम में चुने गए हैं। यह टीम 16 से 22 मार्च तक सिंगापुर और मलेशिया के विरुद्व खेले जाने वाले बाॅल बैडमिंटन के टेस्ट मैचों में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। यह मुकाबले फाइव्स, डबल्स और मिक्स आधार पर खेले जाऐंगे। मप्र बाॅल बैडमिंटन एसोसिएशन के महासचिव सीएस भास्कर, सह सचिव नौशाद अली ने बताया कि इन खिलाड़ियों का चयन दिल्ली में आयोजित नेशनल कैंप के बाद किया गया है। मप्र ओलिंपिक संघ के सचिव दिग्विजय सिंह के अलावा जिला बाॅल बैडमिंटन संघ के पदाधिकारियों ने इन दोनों खिलाड़ियों के चयन पर प्रसन्नता व्यक्त की है।

सत्यम विश्वकर्मा

X
मप्र के अंकित शर्मा ने इंडियन ग्रां प्री-1 में जीता रजत पदक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..