--Advertisement--

टक्कर से 10 फीट घिसटा छात्र, रोटरी से सिर टकराया, मौत

News - शिवाजी नगर चौराहे पर बुधवार देर रात कार की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि वह सड़क पर गिरा...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 02:15 AM IST
टक्कर से 10 फीट घिसटा छात्र, रोटरी से सिर टकराया, मौत
शिवाजी नगर चौराहे पर बुधवार देर रात कार की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि वह सड़क पर गिरा और दस फीट तक घिसटते हुए चौराहे की रोटरी से जा टकराया। इस हादसे में छात्र के साथी को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों छात्र होली मनाने गुरुवार रात गांव जाने वाले थे।

टीकमगढ़ निवासी 22 वर्षीय संजय कुशवाहा दोस्त आशीष पाठक के साथ अयोध्या नगर में किराए से रहता था। दोनों यहां प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। बुधवार रात दोनों बाइक से प्लेटिनम प्लाजा आए थे। रात पौने 12 बजे दोनों घर लौट रहे थे। शिवाजी नगर चौराहे के पास पीछे से आ रही अज्ञात कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक अनियंत्रित हुई और सड़क पर गिर गई। रफ्तार तेज होने के कारण बाइक चला रहा संजय सड़क पर घिसटते हुए दस फीट दूर गया और चौराहे की रोटरी से जा टकराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीर की कार से दोनों को जेपी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने संजय को मृत घोषित कर दिया, जबकि आशीष को चोटें आई हैं।

पिता का इकलौता सहारा था संजय: एएसआई एनपीएस बघेल के मुताबिक संजय के पिता दसई कुशवाहा टीकमगढ़ में किसान हैं। उनकी प|ी का निधन तभी हो गया था, जब संजय तीन साल का था। इसके बाद संजय उनका इकलौता सहारा था।

X
टक्कर से 10 फीट घिसटा छात्र, रोटरी से सिर टकराया, मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..